Monday, April 29, 2024
Advertisement

यूपी: बिजनौर में बड़ा हादसा, नहर में गिरी स्‍कूल बस, मौत और घायल होने के मामलों पर सामने आई ये जानकारी

बिजनौर में एक स्कूल बस नहर में गिर गई, जिसमें करीब 20 बच्चे सवार थे। इस हादसे में 11 बच्चे घायल हो गए और एक बच्चे की मौत हो गई। मामला बिजनौर जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र का है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: August 02, 2023 17:54 IST
school bus- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC नहर में गिरी स्‍कूल बस

बिजनौर: यूपी के बिजनौर में बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक स्कूल बस नहर में गिर गई है, जिसमें प्राइमरी स्कूल के 11 बच्चे घायल हो गए हैं और एक बच्चे की मौत हो गई है। मामला बिजनौर जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र का है, जहां बुधवार को ये हादसा हुआ। 

शुरुआत में ये जानकारी मिली थी कि इस हादसे में 12 बच्चे घायल हैं, लेकिन बाद में इनमें से एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बुधवार को लगभग डेढ़ बजे गांव सदाफल के एक निजी स्कूल की बस बच्चों को छुट्टी के बाद घर छोड़ने जा रही थी, तभी अलियारपुर के पास गड्ढे से बचने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई और पोषक नहर में गिरकर पलट गई। 

बस में 20 बच्चे थे सवार

एसपी ने बताया कि बस में लगभग 20 बच्चे सवार थे और सभी को नहर से बाहर निकाला गया। इस दुर्घटना में करीब 12 बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों का आस-पास के निजी चिकित्सकों से उपचार कराया गया। उपचार के दौरान इनमें अलियारपुर के रहने वाले लक्की (आठ) की मौत हो गई। सभी बच्चे प्राइमरी स्कूल के छात्र थे। 

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही ग्रामीण और स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने बाद में बस को क्रेन की मदद से नहर से बाहर निकलवाया। एसपी ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

स्पीकर ओम बिरला हुए नाराज, लोकसभा में जाने से किया इनकार! सामने आई ये वजह

आंध्र प्रदेश: CM रेड्डी के जिले कडप्पा में बवाल, चंद्रबाबू नायडू हुए आगबबूला, रोड शो के दौरान ठेले में लगाई गई आग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement