Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

यूपी: हरदोई में हड़कंप! पुलिस बूथ के अंदर फांसी से लटका मिला पुलिसकर्मी का शव, जांच शुरू

मृत पुलिसकर्मी की पहचान अशोक कुमार यादव के रूप में हुई है। घटना आज सुबह की है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृत पुलिसकर्मी देवरिया जनपद का रहने वाला था और हरदोई जनपद में यातायात पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 12, 2023 16:21 IST
Hardoi News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इसी बूथ में मृत पाया गया पुलिसकर्मी

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस बूथ के अंदर पुलिसकर्मी का शव फांसी से लटका हुआ मिला। शहर कोतवाली इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब सोल्जर बोर्ड चौराहे पर स्थित यातायात पुलिस बूथ के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में एक पुलिसकर्मी का शव लटका होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही सीओ, एएसपी, एसपी समेत फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

जिस पुलिसकर्मी का शव बरामद हुआ है, उसकी पहचान अशोक कुमार यादव के रूप में हुई है। घटना आज सुबह की है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृत पुलिसकर्मी देवरिया जनपद का रहने वाला था और हरदोई जनपद में यातायात पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था।

अभी तक इस मौत का कारण पता नहीं लग सका है। मृत अशोक कुमार यादव हरदोई में एक किराए के मकान में रहता था। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मृतक पुलिसकर्मी के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है, वहीं मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। (हरदोई से राम श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

अबू आजमी ने उद्धव और शरद पवार पर साधा निशाना, कहा-सभी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे

साबरमती जेल में बैठ कर माफिया अतीक अहमद कर रहा था बिजनेस! ED की रेड में मिले चौकाने वाले दस्तावेज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement