Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पबजी खेलने के दौरान प्यार, धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम युवक से की शादी, अब वेंटीलेटर पर हर्षदा

मुरादाबाद में धर्म परिवर्तन के बाद प्रेमी से शादी करने वाली महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड का प्रयास किया। महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 25, 2024 9:42 IST
इसी अस्पताल में भर्ती है हरदा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इसी अस्पताल में भर्ती है हरदा

मुरादाबादः पबजी खेलते हुए दोस्ती प्यार और शादी की खबरें आपने बहुत पढ़ी होगी लेकिन पबजी से वेंटीलेटर तक की ये कहानी मुरादाबाद के मोहम्मद फुजैल और मुंबई की हर्षदा की है। सुसाइड की कोशिश के बाद अब जीनत फातिमा उर्फ हर्षदा जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। सूचना पर मुंबई से मुरादाबाद पहुंची हर्षदा की मां माधुरी मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने फुजैल और उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पति से हो चुका है तलाक

 हर्षदा मुंबई के घाटकोपर की रहने वाली है। वहीं मुरादाबाद का फुजैल भी रहता है। हर्षदा पहले से शादीशुदा थी। उसको एक बच्ची भी है। पति से तलाक के बाद से हर्षदा अपनी मां के साथ रहती थी। मां पेशेंट केयर का काम करती है और हर्षदा इवेंट में जॉब करती थी। जबकि मोहम्मद फुजैल रेड लाइन एरिया में रहने वाली औरतों को खाना पहुंचाने का काम करता था।

पबजी से शुरू हुई प्रेम कहानी 

मां माधुरी मिश्रा ने बताया पबजी की शौकीन हर्षदा और फुजैल की दोस्ती बातचीत से शुरू हुई और प्यार में बदल गई। हर्षदा घंटों तक फुजेल से बातें करती रहती जोकि उसकी मां को बुरी लगती थी। मां के समझाने पर हर्षदा नाराज होकर घर से चली गई। कुछ दिन बाद मां को फोन से सूचना मिली की उनकी बेटी हर्षदा ने मोहम्मद फुजैल नाम के एक व्यक्ति से शादी कर ली है और मुरादाबाद में रह रही है। मोहम्मद फुजैल से निकाह करने के लिए उसने धर्म परिवर्तन कर लिया और अपना नाम जीनत फातिमा कर लिया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

 माधुरी को फुजैल ने सूचना दी कि उनकी बेटी हर्षदा ने फांसी लगा ली लेकिन वो ठीक है। अस्पताल में है कोई टेंशन लेने वाली बात नहीं है। मां माधुरी मिश्रा ने कहा कि मैं यहां आई तो मेरी बेटी बेहोशी की हालत में है। मरने की स्थिति में है।  डॉक्टर ने कहा तुम मरीज को ले जा सकते हो। मेरी यहां पर किसी ने मदद नहीं की। इस मामले में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है कि थाना गलशहीद में एक महिला ने सुसाइड का प्रयास किया है। इस संबंध में केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। 

रिपोर्ट- राजीव शर्मा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement