1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. दिल्ली की सड़क पर दिखी इंसानियत, दो पहियों पर आया फरिश्ता, दिल बाग बाग कर देगा Video

दिल्ली की सड़क पर दिखी इंसानियत, दो पहियों पर आया फरिश्ता, दिल बाग बाग कर देगा Video

जिंदगी की राहों की तरह पुल की राह भी आसान न थी. बाइकर देवदूत की तरह आया और सफर यूं हुआ आसान। वीडियो देखकर आप कहेंगे वाह क्या बात है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: January 08, 2021 11:38 IST
delhi video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@VIRENDERSEHWAG delhi video

दिल्ली पिछले कई सालों से अपनी असंवेदनशील घटनाओं की वजह से चर्चा में रही है लेकिन यहां अब भी ऐसी घटनाएं होती हैं जो साबित करती हैं कि यहां इंसानियत और मानवता का जज्बा अब भी लोगों में जिंदा है। दिल्ली में इंसानियत का जीता जागता सबूत हाल ही में देखने को मिला। पुल पर रिक्शा खींचते पति पत्नी के लिए एक बाइक वाला फरिश्ते की तरह आया। जिस रिक्शे को चढ़ाई पर खींचते वक्त पति पत्नी को जोर आजमाइश करनी पड़ रही थी वो रुई सा हल्का हो गया। इस वीडियो को देखकर लोग एक तरह जहां खुश हो हो रहे हैं वहीं ये भी साबित होता है कि राह कठिन हो तो फरिश्ते कहीं भी आ सकते हैं।

ये वीडियो रैमी राइडर नामक यूजर ने यूट्यूब चैनल NCR Bikerz पर पोस्ट किया था। इस यूट्यूब पोस्ट को जब क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने देखा तो वो इसे शेयर किए बिना रह न पाए। वीरेंद्र सहवाग ने इस वीडियो क्लिप का कैप्शन दिया है - इंसानियत जिंदाबाद।

Viral: मुंबई पुलिस ने दिखाया असली हीरो और नकली हीरो का फर्क, आप भी कहेंगे: बिलकुल सच

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुल पर पति रिक्शा खींच रहा है और पत्नी पीछे से धक्का लगा रही है। ऐसे में पीछे से एक बाइक सवार आता है और बाइक पर बैठे बैठे ही अपने पैर से रिक्शे को धक्का लगाता है। बाइक सवार महिला से कहता है कि वो भी रिक्शे पर बैठ जाए, बाइकर का अनुसरण करके महिला पति के पीछे रिक्शे पर बैठ जाती है और बाइकर रिक्शे को धक्का लगाकर पुल पार करवा देता है।

Video: दो सांपों में प्रणय की जंग देख हैरान हुए लोग, आप भी कहेंगे: 'जो जीता वो ही सिकंदर'

ऐसे दृश्य आपने सड़कों पर एक दो बार और भी देखें होंगे।  रिक्शा खींचते लोगों की मदद करते लोगों को देखकर वाकई सेल्यूट करने का मन करता है क्योंकि इस काम से कुछ मिलने वाला नहीं, मिलेंगी तो केवल दुआएं। 

वीरेंद्र सहवाग को भी उस बाइकर का ये जज्बा पसंद आया और उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर दिया। तब से अब तक इस वीडियो पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

Viral Video: इंडिया के इस गाने ने तो अमेरिका वालों को भी नचा डाला, एक बार देखिए दिन बन जाएगा

Viral Video: रेल की पटरी पर हुआ सांसें रोक देने वाला वाकया, कांस्टेबल ने पहले बचाई जान और फिर...

समोसे की तस्करी में पकड़ा गया शख्स, 'समोसे छिपाए कहां थे' ये जान लेंगे तो सिर पीट लेंगे

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021