1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. जंगल से आई इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, लोग बोले : शेर का बुढ़ापा खराब हो गया

जंगल से आई इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, लोग बोले : शेर का बुढ़ापा खराब हो गया

जंगल का कानून हो या लोकतंत्र या प्रजातंत्र, जब जनता आती है तो ताकतवर राजा का भी ऐसा ही हाल हो जाता है..ये फोटो सोशल मीडिया पर लोगों को तरह तरह के रिएक्शन देने को मजबूर कर रही है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 26, 2021 12:37 IST
viral photo- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SUSANTANANDA3 viral photo

जंगल के अलिखित कानून और बल की बात की जाए तो शेर राजा है और बाकी जानवर प्रजा। लेकिन जंगल का कानून भी इंसानी दुनिया के कानून जैसा हो जाता है। जिस तरह इंसानी दुनिया में जनता कभी कभी राजा को इतना बेहाल कर डालती है कि राजा सत्ता छोड़कर भाग लेता है, ठीक वैसे ही जंगल में भी शेर जैसा दुर्दांत शिकारी भैंसों के आगे बिल्ली की तरह दुम दबा लेता है। सही कहा है किसी ने - राजा बनना इतना भी आसान नहीं है।

Viral : महज 100 रुपए में चमक गई इस औरत की किस्मत, बरसा छप्पर फाड़ कर इतना पैसा

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को भारतीय वन विभाग में कार्यरत सुसांत नन्दा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। कैप्शन दिया है - हमेशा राजा बनना भी आसान नहीं होता। 

तस्वीर में जंगल की प्रजा का दम दिख रहा है और बब्बर शेर जैसा जानवर पेड़ पर टंगा हुआ असहाय सा  दिख रहा है। नीचे भैंसे उसके उतरने का इंतजार कर रहे हैं औऱ भैंसों के सींगों से छलनी होने के डर से राजा दुबका और चिपका पड़ा है पेड़ के तने से। 

'तो अब हो न पाएगा': काम पर लौटने वाले मेल पर लड़की की कांपी रूह, बोली- पैजामे में जिंदगी जीने की आदत हो गई...

इस फोटो में दुनिया के लोकतंत्रों और प्रजातंत्रों की असलियत दिखाई है। जब जनता अपनी पर आती है तो ताकतवर से ताकतवर की हालत ऐसी हो जाती है। 

लोगों को ये तस्वीर बहुत शानदार लग रही है। इसे लगातार री ट्वीट और कोट ट्वीट किया जा रहा है।

दिल छू लेने वाली कहानी वायरल होने के बाद लोगों ने की मुंबई के ऑटोड्राइवर की मदद, मिले 24 लाख रुपये

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X