1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. वायरल हुआ सरकारी स्कूल के बच्चे का डांस, गुरु रंधावा हुए फैन और मिला शानदार तोहफा

वायरल हुआ सरकारी स्कूल के बच्चे का डांस, गुरु रंधावा हुए फैन और मिला शानदार तोहफा

क्लास में डांस की प्रेक्टिस चल रही थी और टीचर ने इस बच्चे का डांस रिकॉर्ड कर लिया। अब इस वीडियो के जरिए ये बच्चा सोशल मीडिया का स्टार बन गया है। खुद गुरु रंधावा इसके फैन हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 30, 2020 17:57 IST
guru randhawa share dance of school boy- India TV Hindi
गुरु रंधावा ने बच्चे का शानदार डांस शेयर किया

कहते हैं कि पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं। कुछ ऐसा ही शानदार हुनर निकल कर आया है राजस्थान के एक सरकारी स्कूल में कक्षा चार में पढ़ने वाले बच्चे के अंदर से। इस बच्चे से पंजाबी के पॉप सिंगर गुरु रंधावा के गाने हाय री हाय नखरा तेरा नी ..गाने पर क्लास में ही इतना शानदार डांस किया कि खुद गुरु रंधावा इसके फैन हो गए और सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इस बच्चे का डांस शेयर कर डाला। अब ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

पिछले दिनों राजस्थान का ही एक डांसर बाबा जेक्सन अपने शानदार मून वॉक के चलते फेमस हुआ था और खुद डांसिंग स्टार ऋतिक रोशन ने उसकी तारीफ की थी।

टिक टॉक यूजर के शानदार एयरवॉक ने ऋतिक रोशन को बनाया दीवाना, इसका डांस देख अवाक रह जाएंगे

इस बार का नन्हा स्टार दीपक है। दीपक राजस्थान के बारां  जिले के आदिवासी क्षेत्र केलवाड़ा के पेनावदा के सरकारी स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता है। दीपक ने 26 जनवरी के समारोह के दौरान क्लास में ही नंगे पांव डांस की प्रेक्टिस की थी। दीपक ने गुरु रंधावा के गाने पर जो शानदार डांस किया, उसे क्लास में मौजूद एक डांस टीचर ने रिकार्ड करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

शिल्पा शेट्टी को किया अनजान शख्स ने कॉल, वो पूछती रहीं हैलो कौन, Tik Tok Video Viral

इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक साढ़े चार लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और केवल 2 ही दिनों में इस वीडियो को 40 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। 

गुरु रंधावा ने जब इस बच्चे का डांस देखा तो तारीफ किए बिना रह नहीं पाए और कहा कि वो इस प्रतिभाशाली बच्चे से मिलना चाहते हैं। गुरु रंधावा ने इस बच्चे को अपने किसी डांस अलबम में भी जगह देने की बात कही है।

उधर दीपक के फेमस होने के बाद इस स्कूल के गणतंत्र दिवस में रौनक आ गई। हजारों लोग इस वीडियो के स्टार को देखने के लिए बाकायदा गणतंत्र दिवस के समारोह में पहुंचे। दीपक को इस शानदार डांस के लिए अप्रत्याशित तोहफा मिला है। जी हां, दीपक को एक म्यूजिक सिस्टम दिया गया है ताकि वो अपने डांस को और ज्यादा निखार सके और बतौर करियर इसमें प्रगति कर सके।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X