Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

टिक टॉक यूजर के शानदार एयरवॉक ने ऋतिक रोशन को बनाया दीवाना, इसका डांस देख अवाक रह जाएंगे

टिक टॉक के इस यूजर का डांस देखकर आपको माइकल जैक्सन की याद आएगी। खुद ऋतिक रोशन इसके डांस के फैन हो गए हैं। इसका डांस देखकर आप कहेंगे  WoW

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 14, 2020 13:22 IST
टिक टॉक पर एयर वॉक डांस ऋतिक रोशन को आया पसंद- India TV Hindi
Tik tok Air walk impress Hritik Roshan

आज के दौर में बॉलीवुड में डांस के मामले में ऋतिक रोशन का कोई सानी नहीं है। लेकिन खुद ऋतिक रोशन इन दिनों एक टिक टॉक यूजर के फैन हो गए हैं। Tik Tok पर युवराज सिंह नाम के यूजर ने इन वीडियो को पोस्ट किया है। अकाउंट का नाम है बाबा जेक्सन 2020 और इसमें एक लड़का इतना जबरदस्त डांस कर रहा है, कि ऋतिक रोशन जैसा डांस स्टार तक उसका फैन हो गया है। ऋतिक ने इस लड़के के डांस और कोरियोग्राफी की तारीफ करते हुए उसके  बारे में जानकारी हासिल करनी चाही है। ऋतिक ने कहा है कि उन्होंने आज तक इतनी स्मूद एयरवॉक नहीं देखी है, कौन है ये लड़का।

ये बाबा जेक्सन उर्फ युवराज सिंह का टिक टॉक अकाउंट है। इसमें डांस कर रहा युवक गजब का डांसर है। वो फैंस को माइकल जैक्सन की याद दिला रहा है। खासकर इस यूजर का एयर वॉक देखकर ऋतिक रोशन हैरान हो गए थे। लोकल और पॉपुलर हिंदी गाने हो या डांस नंबर, इस यूजर का डांस किसी भी मायने में गजब का एंटरटेनमेंट करता है। 

https://www.tiktok.com/@babajackson2020/video/6777930580110675201

दीपिका पादुकोण ने Tik Tok पर आते ही झंडे गाड़े, डांस वीडियो को मिले 5 मिलियन व्यूज

इसके डांस वीडियोज को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं। इसके हर वीडियो पर मिलियन व्यूज ये संकेत दे रहे हैं कि माइकल जैक्सन भले ही हमारे बीच अब मौजूद न हों लेकिन डांस के दीवाने अब भी नए और जुनूनी डांस का परिचय देने में पीछे नहीं रहते। 

ऋतिक के बारे में बात करें तो इस समय ऋतिक का डांस बॉलीवुड में सबसे शानदार कहा जाता है। ऋतिक ने अपनी पिछली सुपरहिट फिल्म वार में भी जय जय शिव शंकर गाने पर टाइगर श्राफ के साथ जो शानदार जुगलबंदी की थी, उसकी काफी तारीफ हुई थी। 

बीवी की डांट खाकर पति ने किया कुछ ऐसा, टिक टॉक वीडियो देखकर लोग दे रहे सलामी

बहरहाल इस यूजर के डांस के मुरीद जब ऋतिक रोशन जैसे स्टार हुए हैं तो कहा जा सकता है कि इसे आगे बॉलीवुड में मौका मिल  सकता है जिससे इसे अपनी प्रतिभा को सही जगह यूज करने का फायदा मिल सके।

शिल्पा शेट्टी को किया अनजान शख्स ने कॉल, वो पूछती रहीं हैलो कौन, Tik Tok Video Viral

Tik-Tok Video: चालाक लोमड़ी ने मरने की ऐसी शानदार एक्टिंग की, बेवकूफ बना जंगल का राजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement