Friday, May 03, 2024
Advertisement

Viral Video : सांप का हमला देखा है कभी, इस वीडियो को देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर सांप का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 13, 2020 16:29 IST
Snake- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ROBERTIRWINPHOTOGRAPHY Snake

क्या कभी आपने सांप का हमला देखा है? क्या आपने कभी ये सोचा है कि अगर सांप अचानक आप पर हमला कर दे तो आपकी क्या हालत होगी? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जो हर एक के मन में सांप को देखने के बाद मन जरूर आते हैं। सोशल मीडिया पर सांप का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

सांप के रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर रॉबर्ट इरविन ने ही शेयर किया है। रॉबर्ट का ये वीडियो इस वजह से भी चर्चा में है क्योंकि जो घटना उनके साथ इस वीडियो में घटी वो उनके पिता स्टीव इरविन के साथ भी घट चुकी है। रॉबर्ट के पिता ऑस्ट्रेलियाई वन्यजीव संरक्षणवादी और टेलीविजन पर्सनॉलिटी थे। इनकी मृत्यु एक दुर्घटना में हो गई थी। इसके बाद से 16 साल के रॉबर्ट अपने पिता के ही दिखाए रास्ते पर चल रहे हैं। 

रॉबर्ट ऑस्ट्रेलिया चिड़ियाघर से जुड़े हुए हैं और एनिमल डॉक्यूमेंट्री पर काम कर रहे हैं। रॉबर्ट का ये वीडियो तब का है जब वो एनीमल  प्लेनेट सीरीज फिक्र के लिए काम कर रहे थे। इस वीडियो में आप देखेंगे कि रॉबर्ट अजगर को बैग से निकाल रहे हैं और कुछ कह रह रहे हैं। इसी दौरान अजगर अचानक से आक्रामक हो जाता है और उन पर अटैक कर देता है। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

मलेशिया में दिखी इंसानी चेहरे वाली अनोखी मछली, सोशल मीडिया पर मची खलबली

VIRAL VIDEO: गुजरात के इस शख्स ने बना डाली गोलगप्पे वाली एटीएम मशीन, जानिए बटन दबाते ही कैसे निकल रहे हैं कुरकुरे गोलगप्पे

VIRAL VIDEO: इस मजदूर का डांस देखते ही खुली रह जाएंगी आंखें, माइकल जैक्सन की तरह हाथ-पैर हवा से कर रहे बातें

Viral: ग्रह या डोसा? बृहस्पति ग्रह की इस तस्वीर को देखकर हैरान हो रहे लोग

दुधवा नेशनल पार्क में दिखा दुर्लभ लाल सांप, फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement