1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. पॉरी गर्ल के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुई श्वेता पर मीम्स की बौछार, 'जोमैटो' ने बनाया शानदार मीम

पॉरी गर्ल के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुई श्वेता पर मीम्स की बौछार, 'जोमैटो' ने बनाया शानदार मीम

पॉरी गर्ल के बाद श्वेता ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। इसकी पर्सनल बातें इतनी पर्सनल थी कि पूरी दुनिया ने सुन ली। इसके बाद से ही इसे लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार आ गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 18, 2021 22:25 IST
meme on shweta - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ZOMATO जोमाटो ने श्वेता पर बनाया मीम 

इन दिनों सोशल मीडिया पर चारों तरफ पावरी गर्ल का ही वीडियो छाया है। पाकिस्तान की इस लड़की के बारे में हर कोई जानना चाहता है और इसके वीडियो की भी लोग खूब नकल कर रहे हैं। इसके बाद अब एक और लड़की के नाम की ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं श्वेता की। बता दें कि इंटरनेट पर जूम कॉल मीटिंग के दौरान श्वेता नाम की एक लड़की ने बिना माइक ऑफ किए अपनी दोस्त राधिका से अपनी पर्सनल बातें शेयर करनी शुरू कर दी। इधर श्वेता अपनी दोस्त को अपने बॉयफ्रेंड बारे में जाने क्या क्या बताए जा रही थी और दूसरी तरफ जूम कॉल मीटिंग में मौजूद सब लोग श्वेता की बातों से सुनकर असहज हुए जा रहे थे।  

प्रीति जिंटा की टीम 'पंजाब किंग्स' में शामिल हुए तमिलनाडु के खिलाड़ी शाहरुख खान, मीम्स हो रहे हैं वायरल

बात तब हाथ से निकली जब श्वेता ने निजी बातों को विस्तार से खोलना शुरू किया तो परेशान होकर जूम के बाकी लोगों ने श्वेता.. श्वेता.. आवाज लगाकर उसे बताना चाहा कि वो माइक बंद करे, उसका माइक ऑन है। लेकिन श्वेता इन आवाजों को सुने बिना बोल्ड बिंदास होकर अपनी दोस्त से एक लड़के की निजी बातें किए जा रही थी। कई यूजर टोक रहे थे श्वेता तेरा माइक ऑन है, कोई उसे मैसेज करके बताओ यार, अरे श्वेता माइक बंद कर ले..

लेकिन श्वेता तक उनकी आवाज नहीं पहुंची। सबसे आखिर में जब श्वेता अपनी दोस्त से ये कहती है ..उसने (लड़के ने) ये बात अपने बेस्ट फ्रेंड को भी नहीं बताई..तो 111 यूजर में से एक बोलता है..अब तो 111 लोगों को ये  बात पता चल गई है।

Viral: Pawri Ho Rahi Hai पर अमूल ने भी बनाया मीम, स्विगी-जोमैटो पहले ही हो चुके हैं ट्रेंड में शामिल

इस जूम मीटिंग में 111 लोग मौजूद थे और सबने श्वेता और राधिका की ये पर्सनल बातें सुनी। ये क्लिप इतना वायरल हो रहा है कि इंटरनेट पर 'श्वेता तेरा माइक ऑन है' ट्रेंड कर रहा है। आलम ये है कि इन ट्रेड्स पर बड़ी-बड़ी कंपनियों ने भी मीम्स बनाने का सिलसिला शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में जोमाटो ने भी श्वेता को लेकर एक मीम बनाया है। यहां देखिए जोमैटो का श्वेता को लेकर बनाया गया मीम।  

बनाएं जा रहे तरह-तरह के मीम्स- 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X