1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. मजबूत खली को भी चाहिए हेलमेट की सुरक्षा, मुंबई पुलिस ने यूं समझाई हेलमेट की अहमियत

मजबूत खली को भी चाहिए हेलमेट की सुरक्षा, मुंबई पुलिस ने यूं समझाई हेलमेट की अहमियत

मुंबई पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर The Great Khali का एक वीडियो शेयर किया है।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Updated on: August 04, 2021 16:21 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM MUMBAI POLICE मुंबई पुलिस ने खली का एक वीडियो शेयर किया है।

मुंबई पुलिस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दिलचस्प पोस्ट की वजह से पब्लिक का दिल जीत लेती है। मुंबई पुलिस इन पोस्ट के जरिए यूजर को गुदगुदाती भी है और साथ ही सही बात समझाती भी है। इस बार हेलमेट पर सलाह देनी थी तो मुंबई पुलिस द ग्रेट खली को लेकर आ गई । जी हां इस बार मुंबई पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर The Great Khali का  एक वीडियो शेयर किया है। 

इस वीडियो में खली  घर में हेलमेट लेकर चलते हुए नजर आ रहे हैं और फिर एक जगह बैठकर उसे पहनते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन ये हेलमेट उनके सिर में ठीक से फिट ही नहीं हो रहा है। हेलमेट खली के लिए छोटा पड़ जाता है।

मुंबई पुलिस ने खली के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘द ग्रेट खली जानते हैं कि बिना सही हेलमेट के यह राइड ‘खली’ इतनी ही दूर जा सकती है। उन्होंने आगे लिखा कि आप हेलमेट को ठीक से पहने बिना सिर्फ घर में ही चल सकते हैं।

मुंबई पुलिस की इस पोस्ट के जरिए लोगों को यह समझाना चाह रही है कि हेलमेट पहनना ही सुरक्षा के लिए काफी नहीं है। यह जानना भी जरुरी है कि हेलमेट सही साइज का हो और आपके सिर पर ठीक से फिट हो।

VIRAL:दोस्त को चिढ़ाने के लिए बनाया था मीम, वायरल होने पर बिका 38 लाख में

Video: शरारती बच्चे को बचाने के लिए जान पर खेल गई बंदरिया, लोग बोले: मां भी दोस्त भी

खली के वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 58 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आपको बता दें मुंबई पुलिस की पोस्ट सोशल मीडिया पर यूजर्स  जमकर शेयर करते हैं। अपने क्रिएटिव पोस्ट की वजह से लोगों का ध्यान खींच ही लेती है। इसलिए मुंबई पुलिस के ज्यादातर पोस्ट इंटरनेट की दुनिया में वायरल होते रहते हैं।

Click Mania
Modi Us Visit 2021