1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. VIRAL:दोस्त को चिढ़ाने के लिए बनाया था मीम, वायरल होने पर बिका 38 लाख में

VIRAL:दोस्त को चिढ़ाने के लिए बनाया था मीम, वायरल होने पर बिका 38 लाख में

पाकिस्तान का एक फ्रेंडशिप मीम वायरल हुआ था जिससे अब ये मीम एनएफटी के जरिए 38 लाख में बिक गया है।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Updated on: August 04, 2021 13:50 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/MUHAMMAD ASIF RAZA viral

इंटरनेट की दुनिया में एक से बढ़कर एक मीम खूब वायरल होते रहते हैं। मीम्स के बिना सोशल मीडिया एकदम अधूरी सी है। ऐसे कई मीम्स वायरल होते रहते हैं जो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं। ज्यादातर ऐसा भी होता है मीम्स के लिए पैसे मिल जाते हैं। दरअसल एक ऐसा ही मामला पाकिस्तान से आया है जहां आसिफ नाम के एक शख्स का एक फ्रेंडशिप मीम वायरल हुआ था जिससे अब ये मीम एनएफटी के जरिए 38 लाख में बिक गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फ्रेंडशिप मीम का मामला पाकिस्तान का है। जहां सोशल मीडिया पर कुछ साल पहले एक पोस्ट वायरल हुई थी जिसमें इस पोस्ट के जरिए दो दोस्तों ने अपनी दोस्ती खत्म करने का ऐलान किया था।

Video: शरारती बच्चे को बचाने के लिए जान पर खेल गई बंदरिया, लोग बोले: मां भी दोस्त भी

दरअसल आसिफ ने अपने दोस्त से जब दोस्ती तोड़ी और उसे नए दोस्तों का नाम बताने के लिए उसने एक मीम बनाया था जिसके जरिए वो अपने दोस्त को चिढाना चाहता था। आसिफ ने ये मीम बनाया तो दोस्त को दिखाने के लिए, लेकिन ये सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया। हाल ही में इसे 38 लाख रुपएमें खरीदा गया।

एक रिपोर्ट के अनुसार गुजरांवाला के रहने वाले आसिफ रजा राणा नाम के एक शख्स ने इस मीम को फोटोशॉप से बनाकर साल 2015 फेसबुक पर पहली बार पोस्ट किया था। पोस्ट करते हुए आसिफ ने कैप्शन में लिखा था कि, उसने मुदस्सिर से दोस्ती खत्म कर ली है अब सिर्फ सलमान मेरा बेस्ट फ्रेंड है। दोस्ती तोड़ने का ये मीम सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आया और देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गई थी। 

अब ये मीम एनएफटी के जरिए 38 लाख में बिक गया है।आसिफ ने बताया कि उसने ये मीम सिर्फ इसलिए बनाया था ताकि इसे उसका दोस्त मुदस्सिर देखें और वो परेशान हो जाए और उसे ये बिल्कुल पता नहीं था कि उसका पोस्ट इतना ज्यादा वायरल हो जाएगा।

दो दोस्तो को इस पोस्ट से मिली पैसा आसिफ और उसके दोस्त के पास जाएगा और एनएफटी के रूप में बेचा जाने वाला यह पाकिस्तान का पहला मीम था।

Click Mania