1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. दुनिया की 'सबसे बड़े गालों वाली लड़की' कभी दिखती थी ऐसी, सोशल मीडिया पर लोग लिखते हैं ऐसी बातें

दुनिया की 'सबसे बड़े गालों वाली लड़की' कभी दिखती थी ऐसी, सोशल मीडिया पर लोग लिखते हैं ऐसी बातें

इस मॉडल का कहना है कि गालों को बड़ा करवाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर गलत गलत बातें कही गईं। लेकिन मॉडल को अपने नए रूप से बेहद प्यार है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 05, 2021 16:35 IST
woman with worlds biggest cheeks said how people abuse her on social media - दुनिया की 'सबसे बड़े गा- India TV Hindi
Image Source : INDTAGRAM/_JUST__QUEEN_ दुनिया की 'सबसे बड़े गालों वाली लड़की' कभी दिखती थी ऐसी, सोशल मीडिया पर लोग लिखते हैं ऐसी बातें

सुंदरता ऐसी चीज है जिसके लिए लोग कोई भी कीमत चुकाने के लिए हरदम तैयार रहते हैं। देखा जाए तो कम ही लोग अपनी शक्लो सूरत से संतुष्ट रहते हैं। किसी को बड़ी आंखें चाहिए तो किसी को अपनी नाक छोटी लगती है। किसी को होठ पतले लगते हैं तो किसी को गाल पिचके हुए लगते हैं। ऐसी ही एक मॉडल की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसने कई सर्जरी की बदौलत दुनिया की सबसे बड़े गाल वाली लड़की का तमगा पाया है।

जी हां, सर्जरी करवाने के बाद Anastasia Pokreshchuk अनास्तासिया पोक्रेजशुक के गाल दुनिया में सबसे बड़े हो गए हैं। यूक्रेन की रहने वाली इस मॉडल ने सर्जरी के बाद की और सर्जरी से पहले की कुछ तस्वीरें शेयर की तो लोगों ने हैरानी व्यक्त कर डाली। 

सर्जरी और मेडिकल फिलर के जरिए अनास्तासिया की शक्लो सूरत इतनी बदल गई है कि उसे पहचानना मुश्किल हो जाएगा। हालांकि कई लोगों को अभी  भी पुरानी वाली अनास्तासिया  ज्यादा भा रही है। लेकिन अनास्तासिया की सुने तो वो अपने नए रंग रूप से बहुत संतुष्ट है। 

अनास्तासिया का कहना है कि जब मॉडलिंग करती थी तो अपने पिचके हुए गालों की वजह से काफी परेशान और मायूस रहती थी, उसे भरे हुए और उभरे हुए गालों की चाहत थी। 26 साल की उम्र में उसने फैसला किया कि वो अपने गालों को फेशियल इंजेक्शन की मदद से भरवाएगी और उसके गाल भी भरे हुए औऱ ऊंचे लगेंगे। इसके बाद दौर शुरू हुआ और अनास्तासिया को खुद याद नहीं कि उसकी कितनी मेडिकल सर्जरी हो चुकी हैं। अब उसके गाल दुनिया में सबसे उभरे हुए गाल हैं। 

12वीं मंजिल से नीचे गिरती दो साल की बच्ची का वीडियो Viral, पड़ोसी के बनाए Video को देख सिहर उठेंगे

अनास्तासिया ने अपने गालों के साथ साथ होठों में भी फिलर भरवाए और अब उसके होंठ भी मोटे हो गए। यूक्रेन की इस मॉडल को फिलर थैरेपी इतनी पसंद आई कि उसने कहा कि वो लगातार ऐसी सर्जरी  करवाती रहेगी। 

खास बात ये है कि अनास्तासिया जानती है कि कुछ लोगों को उसका ये रूप अजीब लगता होगा। उसका कहना है कि कई लोगों को मैं अजीबोगरीब लगती हूं लेकिन मेरे लिए यह जरूरी नहीं है। कोई क्या सोचता है, मुझे फर्क नहीं पड़ता, मैं अपनी खुशी से ये कर रही हूं औऱ इसका परिणाम ये है कि मैं खुश हूं। 

Video: दूल्हा दुल्हन ने नाच नाच कर लिए फेरे, सोशल मीडिया पर गुस्साए यूजर बोले: तंदूर के चक्कर लगा लेते..

अनास्तासिया कहती है कि इस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें बुरे मैसेज भी मिलते हैं, उन्हें गलत बातें सुनाई जाती हैं, उसे बदसूरत बोला जाता है। अनास्तासिया ने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को वो इतनी नापंसद हो गई कि लोग कहने लगे कि उन्हें मर जाना चाहिए। लेकिन अनास्तासिया का कहना है कि वो इन बातों को नजरंदाज करती हैं और इसे हंसने का जरिया बना लेती हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X