1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. 12वीं मंजिल से नीचे गिरती दो साल की बच्ची का वीडियो Viral, पड़ोसी के बनाए Video को देख सिहर उठेंगे

12वीं मंजिल से नीचे गिरती दो साल की बच्ची का वीडियो Viral, पड़ोसी के बनाए Video को देख सिहर उठेंगे

बच्ची खेलते खेलते बॉलकनी की रेलिंग पर चढ़ गई और 12वीं मंजिल से नीचे आ गिरी। पड़ोसियों ने चीखते हुए ये वीडियो बनाया और ये वायरल हो रहा है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 03, 2021 11:36 IST
kid fall from 12 floor- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/LOLMAO500 kid fall from 12 floor
कहते हैं कि भगवान जिसकी जिंदगी बचाना चाहता है, मौत उसे छू भी नहीं पाती। कहीं न कहीं से देवदूत बनकर कोई पहुंच जाता है जो जान बचा लेता है। दो साल की एक मासूम सी बच्ची 12वीं मंजिल की बालकनी से खेलती हुई नीचे गिरी और वहां से गुजर रहे एक डिलीवरी बॉय ने उसे कैच कर लिया। बच्ची के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
 
 
कहा जा रहा है कि ये वीडियो वियतनाम के हनोई शहर का है। यहां एक इमारत की 12वीं मंजिल की बॉलकनी से महज दो साल की बच्ची गिर पड़ी। पड़ोसियों द्वारा बनाए गए वीडियो को देखने से पता चलता है कि बच्ची खेलते खेलते बॉलकनी की रेलिंग पर चढ गई और कंट्रोल नहीं रख पाई और गिर पड़ी।
 
 
बच्ची नीचे गिरती तो शायद उसकी जान नहीं बच पाती, लेकिन शायद ईश्वर को बच्ची को जिंदगी देनी थी इसलिए वहां देवदूत की तरह एक डिलीवरी बॉय निकल रहा था जिसने गिरती बच्ची को देखकर तुरंत फैसला करते हुए बच्ची को कैच कर लिया। 
 
 
वीडियो में आप सुन सकते हैं कि कैसे वीडियो बनाने वाली महिला भी चिल्ला रही है कि कोई बच्ची को बचा लो, आस पास के लोग भी चिल्ला रहे हैं लेकिन बच्ची गिर पड़ती है क्योंकि उसे बचाने के लिए कोई बॉलकनी में मौजूद नहीं है।
 
हालांकि बच्ची इतनी ऊपर से गिरी और डिलीवरी बॉय भी पूरी तरह उसे कैच नहीं कर पाया, इसलिए उसके कूल्हे में चोट आई है लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि वो खतरे से बाहर है।
 
 
पड़ोसियों द्वारा बनाए गए इस वीडियो को जब सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो लोगों की सांसें अटक गई। इतनी छोटी बच्ची बॉलकनी में अकेली क्या कर रही थी, उसके परिवार वाले कहां थे, वो बॉलकनी की रेलिंग पर कैसे चढ़ गई, ये बातें जानकारी में नहीं आ पाई हैं लेकिन वीडियो को देखकर लोग डिलीवरी बॉय को धन्यवाद कह रहे हैं
 
सोशल मीडिया पर कल पोस्ट किया गया ये वीडियो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। इस पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। लोग परिवार वालोंं की लापरवाही को गरिया रहे हैं वहीं ईश्वर को धन्यवाद दे रहे हैं। 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X