1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. महिला के आरोपों पर Zomato डिलीवरी बॉय का रिएक्शन आया सामने, कहा- उन्हें अपनी ही अंगूठी से लगी चोट

महिला के आरोपों पर Zomato डिलीवरी बॉय का रिएक्शन आया सामने, कहा- उन्हें अपनी ही अंगूठी से लगी चोट

जोमैटो डिलीवरी बॉय का रिएक्शन सामने आया है, उसने अपना वर्जन बताया और ये भी बताया कि महिला को चोट कैसे लगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2021 22:27 IST
 Zomato - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @PRAG_7  Zomato डिलीवरी बॉय का रिएक्शन आया सामने

बेंगलुरु की एक महिला हितेश चंद्रानी ने इंस्टाग्राम वीडियो पर एक वीडियो शेयर किया है और बताया था कि Zomato डिलीवरी बॉय ने उनपर हमला करके उन्हें घायल कर दिया। अब उस डिलीवरी बॉय का वर्जन भी सामने आया है, जिसपर महिला ने मुक्का मारने का आरोप लगाया था। कामराज नाम के डिलीवरी बॉय ने महिला के आरोपों को खंडन किया है। 

कामराज ने टीएनएम वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "जब मैं उसके अपार्टमेंट के दरवाजे पर पहुंचा, तब मैंने उसे खाना दिया और मैं उनसे पेमेंट की उम्मीद कर रहा था, (जैसा कि हितेशा ने कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प चुना था)" यातायात और खराब सड़क की वजह से मुझे लेट हो गया, लेकिन वह शुरू से ही असभ्यता से पेश आ रही थीं। उन्होंने मुझसे पूछा ‘तुम देर से क्यों आ रहे हो?’ मैंने माफी मांगी, क्योंकि वहां चल रहे सिविक कार्यों के कारण सड़क ब्लॉक थे और ट्रैफिक जाम भी थे। लेकिन वह जोर देकर कहती रही कि ऑर्डर को 45-50 मिनट के भीतर पहुंचाना था। मैं इस काम पर दो साल से अधिक समय से काम कर रहा हूं और यह पहली बार है जब मुझे इस तरह के ट्रीटमेंट से गुजरना पड़ा है। ”

कामराज का कहना है कि हितेशा ने खाना लिया - और फिर ऑर्डर की पेमेंट करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह Zomato कस्टमर केयर के साथ बात कर रही हैं। कामराज ने कहा कि जब मैंने पैसे मांगे तो उन्होंने मुझे नौकर कहा और उन्होंने बताया कि जोमैटो ने खाना कैंसिल कर दिया, इसलिए वो पेमेंट नहीं करेंगी। इस पर कामराज ने उनसे कहा कि फिर ऑर्डर वापस कर दें, लेकिन उन्होंने सहयोग नहीं किया।

सेलिब्रिटी कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ऑस्कर में नामांकन की घोषणा करेंगे

कामराज ने आगे कहा कि उन्हें देखते हुए उसने फैसला किया कि वह खाना लिए बिना ही चला जाएगा, मगर जब मैं लिफ्ट की तरफ जाने लगा तो उन्होंने मुझपर चप्पल फेंकी। जोमैटो डिलीवरी बॉय ने कहा कि उन्होंने अपने बचाव के लिए उनका हाथ हटाया तो गलती से उनकी उंगली की अंगूठी उनकी नाक पर लग गई जिससे खून बहने लगा। कोई भी उनका चेहरा देखकर समझ जाएगा कि ये पंच से नहीं अंगूठी जैसी चीज से खरोंच के निशान हैं। मैं रिंग नहीं पहनता हूं, वहीं हितेशा अपने वीडियो में रिंग पहने नजर आ रही हैं।

हितेशा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वीडियो अपलोड करके बताया था कि उन्होंने जोमैटो से फूड ऑर्डर किया और ऑर्डर देर से पहुंचा। उन्होंने जोमैटो से ऑर्डर कैंसिल करने को कहा। उन्होंने बताया कि ऑर्डर उन्होंने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे किया और ऑर्डर 4.30 पहुंचा। हितेशा के पास जब ऑर्डर पहुंचा तो वो कस्टमर केयर से बात कर रही थीं, उन्होंने डिलीवरी बॉय से कहा कि ऑर्डर कैंसिल होगा या कॉम्प्लीमेंट्री मिलेगा वो इस कंफर्मेशन का वेट कर रही हैं, तो डिलीवरी बॉय उनपर चिल्लाने लगा और ऑर्डर वापस ले जाने से मना करने लगा। हितेशा ने उसे वेट करने को कहा तो वो चिल्लाने लगा तो हितेशा ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की मगर डिलीवरी बॉय ने जबरन घर में घुसकर उनके चेहरे पर मुक्का मारा और ऑर्डर भी लेकर भाग गया। वो चिल्लाईं मगर कोई मदद के लिए भी नहीं आया।

जोमैटो ने ट्वीट करके आश्वासन दिलाया कि वो उनकी मदद करेंगे-

Women's Day पर करीना कपूर ने दिखाई छोटे बेटे की पहली झलक

मगर अब जोमैटो डिलीवरी बॉय का अलग वर्जन सामने आ गया है।

bigg boss 15