Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Video: गजब बेइज्जती है यार! पहले बाइक में डाल दिया पेट्रोल, फिर 2000 का नोट देखते ही तुरंत निकाल भी लिया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के बाद 2000 का नोट देता है तो पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने नोट को लेने से मना कर दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 23, 2023 15:50 IST
स्कूटर से पेट्रोल निकालते हुए कर्मचारी।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER स्कूटर से पेट्रोल निकालते हुए कर्मचारी।

क्या सचमुच 2000 का नोट बंद हो गया है? हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें 2000 रुपए के नोट देने के बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारी को स्कूटर से पेट्रोल निकालते देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार, ये मामला उत्तर प्रदेश के जालौन जिले का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पेट्रोल पंप के कर्मचारी स्कूटर में पाइप लगाकर तेल वापस निकाल रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

वीडियो वायरल होने के बाद जालौन पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए पेट्रोल पंप पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। इस वीडियो को ट्विटर के जरिए @NigarNawab नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसके जवाब में जालौन पुलिस ने ट्वीट कर कहा- प्रकरण को संज्ञान में लेकर प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली उरई को आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देशित किया गया है। वीडियो देखने के बाद ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। कई लोगों ने बताया कि उनके शहर में तो सभी लोग 2000 रुपए के नोट ले रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि कई जगहों पर लोग 2000 के नोट लेने से बच रहे हैं।

पेट्रोल पंप पर 2000 के नोट चलाने के लिए लगी भीड़

 जब से 2000 रुपए के नोट को वापस करने की सूचना आई है तब से कई दुकानों और पेट्रोल पंप 2000 के नोट लेने से मना कर दे रहे हैं। कुछ लोग 2000 के नोट को ले भी रहे हैं। जिनके पास 2000 के नोट है वे उनसे पेट्रोल खरीद कर पेट्रोल पंप पर नोट को चलाने की कोशिश कर रहे हैं। पेट्रोल पंपों पर भी जो लोग अपनी गाड़ियों में तेल भरवाने आ रहे हैं उनमें से कई लोग दो हजार रुपये के नोट से पेमेंट कर रहे हैं। पेट्रोल पंप पर बिक्री तेजी से बढ़ गई है। साथ ही साथ बाजार में सोने-चांदी के बिक्री में तेजी आई है।

ये भी पढ़ें:

पूरे साल में मात्र 10 दिन मिलता है ये फल, लोग बेसब्री से करते हैं इंतजार

आने वाले समय में कैसी दिखेगी मुंबई, AI ने बनाई फ्यूचर की तस्वीरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement