Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

रब ने बना दी जोड़ी, दुल्हन को मिल गया ऐसा पति कि लोगों को याद आ गया फिर हेरा-फेरी वाला गुंडा

एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन को ऐसा दुल्हा मिल गया कि सब देखकर दंग रह गए। जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 29, 2022 21:28 IST
वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है।- India TV Hindi
वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। कई वीडियोज़ तो काफी क्यूट होते हैं जिसे देखने के बाद दुल्हा-दुल्हन पर सबका दिल पिघल जाता है। वहीं कुछ दोस्तों के कारामात होते हैं जिसे देख सब हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। कुछ शादियों में गड़बड़ झाला होता है जिसे देखकर यूजर्स कमेंट में तरह-तरह के सलाह देते नजर आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। जिसे देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। 

दरअसल, इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक शादी का स्टेज लगा हुआ है और वरमाला का कार्यक्रम चल रहा है। दुल्हन अपने करीबी रिश्तेदारों के साथ अपने होने वाले पति को वरमाला डालने के लिए खड़ी है। वहीं उसके सामने एक लंबे कद का व्यक्ति खड़ा है जो उसका दूल्हा है और उसी के गले में दुल्हन को वरमाला डालना है। दूल्हे का कद इतना ऊंचा है कि उसका चेहरा देखने के लिए दुल्हन को अपनी मुंडी पूरी उपर ऊठानी पड़ रही है। यह देख दुल्हन के पीछे खड़ी उसकी सहेलियां हस्ते हुए नजर आती हैं। 

दुल्हन को वरमाला डालने के लिए लगानी पड़ी छलांग

दूल्हे को देखकर लगता है कि शायद दूल्हा इस शादी से ज्यादा खुश नहीं है क्योंकि उसका चेहरा साफ तौर पर उसका दर्द बंया कर रहा है। लेकिन फिर भी अब तो सबकुछ तय हो गया है इसलिए दूल्हा जैसे-तैसे मन से दुल्हन के गले में माला डाल देता है। लेकिन अब दुल्हन की बारी होती है जब उसे वरमाला दूल्हे के गले में डालना है। इस दौरान दुल्हन को दूल्हे के गले में वरमाला डालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है। दुल्हन को दूल्हे के गले में वरमाला डालने के लिए आप कूदते हुए देख सकते हैं तब जाकर वह कहीं दूल्हे को वरमाला डाल पाती है।

यूजर्स को याद आया हेरा-फेरी वाला गुंडा

इस वीडियो को nagarpalika.memes_ नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 11000 लाइक्स आ चुके थे। वीडियो को देख यूजर्स काफी फनी कमेंट भी कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कहा दूल्हे को देखकर उन्हें फिर हेरा-फेरी वाले गुंडा याद आ गया। कई लोगों ने दुल्हन को सिढ़ी लगाने की सलाह दी। कुछ यूजर्स ने तो दूल्हे का चेहरा देखकर ही बता दिया कि दूल्हा इस शादी से खुश नहीं है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement