Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Pasoori गाने के भोजपुरी वर्जन ने मचाया धमाल, आपने Video देखा क्या?

सोशल मीडिया पर छाए बिहार के अमरजीत जयकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उन्होंने पसूरी गाने को भोजपुरी अंदाज में गाया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 01, 2023 11:11 IST
अमरजीत जयकर ने पसूरी गाने का भोजपुरी वर्जन गाया।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अमरजीत जयकर ने पसूरी गाने का भोजपुरी वर्जन गाया।

पसूरी गाना जिसने कुछ चारो तरफ धमाल मचाया था। कोई भी पार्टी हो पसूरी गाना जरूर बजता है। इस गाने को हर किसी ने सुना है। बता दें कि पसूरी गाने को पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी और शाए गिल ने गाया है। गाना बहुत हिट हुआ था और लगभग ये सभी के जुबान पर चढ़ गया था। अब आप ये सोचिए कि इस गाने को भोजपुरी में गाया जाएगा तो कैसा लगेगा? आप कहेंगे कि यार क्यों एक अच्छे खासे गाने की ऐसी तैसी करनी है। लेकिन यकिन मानिए इस गाने को भोजपुरी में गाया गया और भोजपुरी में यह बेहद ही शानदार लग रहा है। 

पसूरी गाने का भोजपुरी वर्जन

दरअसल, पसूरी गाने को भोजपुरी में इंटरनेट सेंसेशन बिहार के अमरजीत जयकर ने गाया है। अमरजीत जयकर तो आपको याद ही होगा। वहीं जो ब्रश करते हुए अपने सुरीले आवाज में "दिल दे दिया" गाना गाया था और वायरल हो गया था। एक बार फिर से वही अमरजीत जयकर ने भोजपुरी में पसूरी गाना गाकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। पसूरी गाने को गाते हुए अमरजीत ने इसका वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और लिखा है- 'पसूरी भोजपुरी वर्जन, शायद अच्छा लगेगा, कुछ अलग सा लिखा है और गाया है।" अमरजीत जयकर के इस ट्वीट पर खबर लिखे जाने तक 5 लाख लोगों ने देखा और 8000 लोगों ने लाइक किया है। उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने रिएक्ट भी किया है। अमरजीत पर यूजर्स अपना प्यार बरसाते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आपको इतना जल्दी आगे बढ़ते हुए देखकर अच्छा लगा। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- इस लड़के में गजब का टैलेंट है।

ये भी पढ़ें:

अगर आपको लगता है कि आप तुर्रम खां हैं तो इस तस्वीर में 6 को ढूंढकर दिखाइए, आपके पास है सिर्फ 10 सेकंड

पहली डेट और गर्लफ्रेंड की हाथों में हाथ डाले घूम रहा था शख्स, तभी तेज रफ्तार में पीछे से चली आई मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement