Thursday, May 16, 2024
Advertisement

अच्छा हुआ यमराज संडे मना रहे थे, नहीं तो! सड़क किनारे सोफे पर सो रहा था लड़का, अचानक तेज रफ्तार कार छूकर निकल गई - VIDEO

एक कार हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे सोफे पर सो रहे शख्स के पास आकर टकरा जाती है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 05, 2024 15:04 IST
सोफे पर सो रहे शख्स के बगल में कार आकर टकराई- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोफे पर सो रहे शख्स के बगल में कार आकर टकराई

कहते हैं कि इस धरती से जब किसी के जाने का समय नहीं आया होता है तब मौत भी उसे छूकर निकल जाती है लेकिन उसे अपने साथ नहीं ले जाती। कुछ ऐसा ही हुआ वीडियो में दिख रहे इस लड़के के साथ। हालांकि, इस दौरान लड़के ने अपनी मौत इतनी करीब से महसूस किया कि वह इस घटना को जीवन भर नहीं भूल पाएगा। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख लोग भी दंग रह गए।

लड़के को मौत छूकर निलक गई

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का सड़क के किनारे आराम से सोफा लगाए सो रहा है। तभी अचानक से एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर लड़के के सोफे से टकरा जाती है। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के टकराते ही सोफा टूट जाता है और लड़के की नींद खुल जाती है और वह घबराते हुए सोफे से उठकर तुरंत बैठ जाता है। अपनी मौत को इतनी करीब से महसूस करने के बाद लड़का कार चालक पर गुस्सा हो जाता है और फिर उसे खरी-खोटी सुनाने लगता है। कार चालक अपनी कार को पीछे करते हुए वहां से निकल जाता है। हादसे को देखते हुए आस-पास के लोग वहां इकट्ठा हो जाते हैं और लड़के को ढांढस बंधाते हुए वहां से ले जाते हैं। शुक्र है कि लड़का बहुत ही भाग्यशाली था जो इतने बड़े हादसे के बाद भी बच निकला। 

लोगों ने लड़के को लकी बताया

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ThebestFigen नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 15 मिलियन लोगों ने देखा और 53 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर लोग कमेंट कर लड़के को भाग्यशाली बता रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

"उसका हाथ मेरे...डर के मारे मैं कांप रहा था", Delhi Metro में लड़के संग हुई गंदी हरकत, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

लड़के ने टिकट पर बनाया पुलिस वाले का स्केच, देखते ही चेहरे पर खिलखिला उठी मुस्कान, आंखों को सुकून देगा ये Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement