Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: स्कूटी से मजे में जा रहा था शख्स, सड़क पर खड़ी भैंस ने पटक-पटक कर मारा, बचाने गए लोगों को भी नानी याद दिला दी

स्कूटी से जा रहे एक शख्स पर एक भैंस ने हमला कर दिया। स्कूटी सवार शख्स को बचाने के लिए लोग उसके पास गए तो भैंस ने उन्हें भी मारने के लिए दौड़ा लिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 24, 2024 14:38 IST
स्कूटी सवार को भैंस मारते हुए।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्कूटी सवार को भैंस मारते हुए।

सड़क पर घूमने वाले आंवारा पशु अक्सर सड़क हादसों के कारण होते हैं। कभी-कभी तो ये पशु खुद ही हिंसक हो जाते हैं और सड़क चलते लोगों पर हमला कर देते हैं। इस समस्या को लेकर प्रशासन की तरफ से कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया जाता। आए दिन लोगों को इस परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसी से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक भैंस स्कूटी सवार शख्स को उठाकर पटक देती है। जब शख्स को बचाने के लिए लोग दौड़ते हैं तब भैंस उन पर भी हमला कर देती है और अंत में सबको वहां से भागना पड़ता है।

रोड पर खड़ी भैंस ने लोगों पर किया हमला

वायरल हो रहे वीडियो में ये देखा जा सकता है कि सड़क पर एक भैंस चलते हुए नजर आ रही है। पहले तो वह चुपचाप सड़क के बीच में खड़ी रहती है लेकिन थोड़ी ही देर बाद जैसे ही एक स्कूटी सवार शख्स उसके सामने से निकलता है वैसे ही भैंस उसकी तरफ दौड़कर जाती है और उस स्कूटी सहित उठाकर पटक देती है। इस घटना को देख आस-पास के लोग शख्स की मदद के लिए दौड़ते हैं तभी वह भैंस उन लोगों पर भी हमला कर देती है। इसके बाद जो लोग शख्स को बचाने के लिए दौड़े थे वह खुद की ही जान बचाने के लिए भागने लगते हैं और भैंस उनके पीछे पड़ जाती है।

वीडियो देख लोगों ने किया मजेदार कमेंट्स

हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद आपको हंसी तो जरूर आएगी लेकिन ये समस्या बहुत ही गंभीर है। प्रशासन को ऐसे आंवारा पशुओं को लेकर कुछ कार्रवाई करनी चाहिए। वीडियो को केरल के कोच्ची एयरपोर्ट की ओर जाने वाले सड़क का बताया जा रहा है। वीडियो को इंस्टाग्रम पर @wander_diaries__ नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 1 करोड़ 10 लाख लोगों ने देखा और 43 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और इस समस्या पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए कहा- भैंस तो ट्रैफिक के नियमों की धज्जियां उड़ा रही है। दूसरे ने कहा- आखिर कैमरामैन क्यों भाग रहा है, क्या उसे ये नहीं पता कि ऐसी स्थिति में कैमरामैन की जान कभी नहीं जाती। कुछ अन्य लोगों ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया और कहा कि इस वीडियो को पूरा रिकॉर्ड करना चाहिए।

ये भी पढ़ें:

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए जान पर खेल गई लड़की, ऊंची इमारत से लटककर कराया फोटोशूट, देखें Video

Video: "मुझे मारेगी, इतना फोड़ूंगी न तुझे..." Delhi Metro में फिर से हुई जंग, आपस में दो महिलाएं बुरी तरह भिड़ी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement