Sunday, May 05, 2024
Advertisement

किस्मत ने दिया साथ तो बच गई शख्स की जान वरना सांड ने तो कर दिया काम तमाम, देखें खौफनाक Video

सड़क पर स्कूटी से जाते एक शख्स पर अचानक एक सांड ने हमला कर दिया। शख्स की किस्मत अच्छी थी वरना उसकी जान चली जाती।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 05, 2024 19:18 IST
शख्स पर सांड ने किया अचानक हमला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स पर सांड ने किया अचानक हमला

सड़क पर चलते समय इंसान काफी सावधानी बरतता है। मगर इसके बावजूद कभी-कभी कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिसकी उम्मीद इंसान को भी नहीं होती है। ऐसे में अगर किस्मत का साथ रहता है, तभी इंसान की जान बच पाती है। ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि शख्स की किस्मत ने उसका साथ दिया इसलिए उसकी जान बच पाई है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

सांड ने शख्स पर कर दिया हमला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि सड़क पर एक महिला सांड को लेते हुए जा रही है। तभी सांड को सामने से स्कूटी पर आता हुआ एक शख्स नजर आता है। सांड को ना जाने क्या होता है और वह अचानक शख्स पर हमला कर देता है। अचानक हुए इस हमले से शख्स बच नहीं पाता है और बगल से गुजर रही एक डम्पर के नीचे गिर जाता है। शख्स की किस्मत अच्छी थी जो डम्पर का ड्राइवर यह देख लेता है और समय से गाड़ी को ब्रेक लगा देता है। वीडियो देखकर लगता है कि शख्स की जान तो बच गई मगर उसे काफी चोट लगी है। वहां मौजूद लोग फिर उसकी मदद करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने शख्स को 'Lucky Guy' बताया। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 35 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये काफी किस्मत वाला है। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई को आज दूसरी जिंदगी मिली। वहीं एक यूजर ने ड्राइवर की तारीफ करते हुए लिखा- ड्राइवर ने उसकी जान बचा ली।

ये भी पढ़ें-

चचा के तो नियम ही अलग हैं, ऑटो में लगे बोर्ड की फोटो देखकर आपको भी आने लगेगा गुस्सा, देखें वायरल Photo

Reel बनाने के साइडइफेक्ट भी देख लो, रील बनाने के चक्कर में जान पर बन आई बात, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement