Sunday, May 05, 2024
Advertisement

चचा के तो नियम ही अलग हैं, ऑटो में लगे बोर्ड की फोटो देखकर आपको भी आने लगेगा गुस्सा, देखें वायरल Photo

सोशल मीडिया पर इस समय एक बोर्ड की फोटो वायरल हो रही है जो एक ऑटो चालक ने अपने ऑटो में लगवाया हुआ है। इसमें लिखी बातों को पढ़कर आपका दिमाग भी खराब हो सकता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 05, 2024 18:34 IST
वायरल हो रही फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रही फोटो

आज के समय में भारत में अधिकतर लोग UPI का इस्तेमाल करते हैं। UPI ने आपकी और हमारी जिंदगी को काफी हद तक सरल किया है। UPI के आ जाने के बाद इंसान को कैश की चिंता नहीं होती है। मगर फिर भी कई जगह ऐसा होता जहां हम UPI नहीं कर पाते हैं। ऐसा ज्यादातर कैब या फिर ऑटो में सफर करते हुए होता है क्योंकि वो लोग UPI का इस्तेमाल नहीं करते हैं। अब ऐसे में आप उससे बोलते हैं कि कहीं ATM दिखे तो रोक देना, मैं कैश निकालकर आपको दे दूंगा। लेकिन सोचिए अगर वह शख्स आपको इससे भी मना कर दे तो कैसा लगेगा। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर देखने को मिला है।

वायरल हो रही है फोटो

सोशल मीडिया पर इस समय एक फोटो वायरल हो रही है जो एक ऑटो के अंदर की है। ऑटो चलाने वाले शख्स ने अपनी गाड़ी में एक छोटा सा बोर्ड लगाया हुआ है जिसपर यात्रियों के लिए एक संदेश लिखा हुआ है। इस पर लिखा है, 'GPAY मैजूद नहीं है।' इसके बाद जो लिखा है, उसे सुनकर तो आपको भी गुस्सा आ जाएगा। शख्स ने आगे लिखा हुआ है, 'ATM से पैसे निकालने के लिए नहीं रोका जाएगा।'

यहां देखें वायरल फोटो

इस फोटो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @burnt_roti नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक फोटो को 2 लाख 35 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। फोटो देखने के बाद एक यूजर ने बताया, 'मैं पिछले सप्ताह इनके ऑटो में बैठा था, ये बहुत गुस्से में थे।' दूसरे यूजर ने लिखा- इससे बुरा और क्या होगा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- अंकल को यह बोर्ड ऑटो के अंदर की जगह बाहर लगाना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

Reel बनाने के साइडइफेक्ट भी देख लो, रील बनाने के चक्कर में जान पर बन आई बात, देखें Video

देख लो भाइयों ऐसी होती है मार्केटिंग, फोटो देखने के बाद तारीफ करने से खुद नहीं रोक पाओगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement