Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Reel बनाने के साइडइफेक्ट भी देख लो, रील बनाने के चक्कर में जान पर बन आई बात, देखें Video

एक शख्स रील बनाने के लिए खतरनाक स्टंट करता है। अचानक कुछ ऐसा होता है कि उसकी जान खतरे में पड़ जाती है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 05, 2024 18:06 IST
कीचड़ में फंस गया शख्स का सिर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कीचड़ में फंस गया शख्स का सिर

आज के समय में आपको शायद ही कोई ऐसा मिलेगा जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल ना करता हो। कुछ लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपने मनोरंजन के लिए करते हैं तो वहीं कुछ लोग इसके जरिए फेमस होना चाहते हैं। जो लोग सोशल मीडिया के जरिए फेमस होना चाहते हैं उन्हें इन प्लेटफॉर्म्स पर अलग-अलग कंटेंट का वीडियो भी पोस्ट करना पड़ता है। अब कुछ लोग तो समझदार होते हैं जो खतरनाक स्टंट करते हुए वीडियो नहीं बनाते हैं। मगर कुछ लोगों का कंटेंट खतरनाक स्टंट से ही भरा होता है। ऐसा करना इंसान के लिए किस तरह खतरनाक साबित हो सकता है, इसका एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स किसी नदी के किनारे अपना वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। वह भागते हुए आता है और हाथों के जरिए फ्लिप मारने की कोशिश करता है। मगर स्टंट के दौरान उसका सिर जमीन में धंस जाता है। स्टंट तो हो जाता है मगर उसका सिर जमीन से बाहर नहीं निकल पाता है। इसके बाद वह अपना सिर बाहर निकालने के लिए तड़प जाता है। काफी मशक्कत करने के बाद कहीं जाकर उसका सिर बाहर निकलता है। अगर उसका सिर बाहर नहीं निकल पाता तो उसके साथ कुछ भी हो सकता था।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @TheJatKshatriya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 92 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आज के बाद यह रील नहीं बनाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे लोगों का यही हाल होना चाहिए ताकि रील बनाने का नशा उतर जाए। तीसरे यूजर ने लिखा- यह कीचड़ में कमल खिला रहा था।

ये भी पढ़ें-

देख लो भाइयों ऐसी होती है मार्केटिंग, फोटो देखने के बाद तारीफ करने से खुद नहीं रोक पाओगे

शख्स ने बना डाला सोलर से चलने वाली 7 सीटर बाइक, हर्ष गोयनका ने Video शेयर करते हुए कह दी ये बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement