Monday, May 20, 2024
Advertisement

Viral Video: ऊंट को कभी खुशी मनाते हुए देखा है? रेगिस्तान में पानी देखते ही झूम उठे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आप समझ सकते हैं कि पानी का क्या महत्व है? रेगिस्तान में पानी देखने के बाद ऊंट खुशी से झूम उठे।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: January 09, 2024 15:14 IST
पानी देखते ही झूम उठे ऊंट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पानी देखते ही झूम उठे ऊंट

पानी हम सभी के लिए बहुत जरूरी है। अगर इस धरती पर पानी ना होता तो शायद हम भी नहीं होते। इसके बावजूद कुछ लोग ऐसे हैं जो पानी की कद्र नहीं करते हैं और उसे बर्बाद करते हैं। जो लोग भी पानी को बर्बाद करते हैं, उन्हें एक बार इस वीडियो को जरूर देखना चाहिए, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या नजर आ जाए, ये कहा नहीं जा सकता है। अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को एक सीख जरूर मिलेगी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेगिस्तान में एक टैंकर से पानी गिराया जा रहा है। इस दौरान वहां दो ऊंट मौजूद हैं। पानी देखने के बाद वो खुशी से झूम उठते हैं। कभी पानी में लेटकर मजे लेते हैं तो कभी उठकर खुशी से उछलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर zindagi.gulzar.h नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, बहुत दिन बाद पानी को देखने की खुशी देख रहे हो। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 36 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जब मन पसंद चीज मिलती है तो खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है। दूसरे यूजर ने लिखा- जानवर भी पानी की कीमत जानता है, बस एक इंसान ही नहीं समझता। एक अन्य यूजर ने लिखा- जल है तो कल है इसलिए पानी की बचत करो प्लीज।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

बेटी ने बोली गलत इंग्लिश तो 'ताना' मारने से नहीं चूके उसके पापा, चैट का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

Viral Video: ऑनलाइन क्लास में टीचर से बदतमीजी करने लगा बच्चा, भड़के लोगों ने कह दी यह बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement