Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कपल कमरे में कर रहा था डांस, पड़ोसी ने Video बनाकर किया वायरल

एक कपल का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कपल अपने कमरे में मस्ती से डांस कर रहा था तभी पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने वीडियो रिकॉर्ड कर इंस्टाग्राम पर डाल दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 27, 2023 23:05 IST
Couple Dance Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कमरे में डांस करता हुआ कपल।

आपने अक्सर देखा होगा कि जब किसी के घर में शादी या कोई फंक्शन होता है तो तेज आवाज में गाने बजते हैं। या फिर गली या सड़क पर कोई DJ बजते हुए जाता है तो आस-पास के घरों के लोगों का डांस अपने आप ही निकलने लगता है। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल अपने कमरे में डांस कर रहा है और पड़ोस में रहने वाला इंसान इस डांस का वीडियो बना रहा है। अब वीडियो तेजी से सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है।

मौहल्ले में बज रहे DJ पर कपल का निकला डांस

दरअसल, मौहल्ले में कहां पर शादी या फिर पार्टी चल रही थी। तभी DJ वाले भइया ने 'ढोल जगीरो दा...' गाना बाजा दिया। फिर क्या था यह सुनकर कपल का भी डांस निकल गया और वह अपने कमरे का दरवाजा बंद किए बिना ही डांस करने लगे। इस खूबसूरत लम्हे को एक यूजर ने अपने फोन के कैमरे में रिकॉर्ड कर इंस्टाग्राम परकपल के डांस का वीडियो डाल दिया। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने इसे प्राइवेसी का हनन बताया तो कई लोगों ने कहा कि हाथ में मोबाइल आ जाने से किसी की प्राइवेसी को खराब नहीं करना चाहिए।

पब्लिक ने कहा- जिंदगी जियो तो ऐसे जियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sivamarora7 नाम के एक यूजर ने 8 फरवरी को शेयर किया था। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 20 लाख व्यूज और 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कुछ लोग कपल के डांस को देखकर खुश हुए तो वहीं कई लोगों ने वीडियो शेयर करने पर नराजगी जताई। कई लोगों ने वीडियो को देखने के बाद अपने बचपन की यादों को शेयर किया। एक यूजर ने लिखा जिंदगी में ऐसा ही उमंग बरकरार रहना चाहिए क्योंकि खुशियां खुद से ढूंढनी पड़ती है और जिंदगी को ऐसे ही जीना चाहिए।

ये भी पढ़ें:

महिला दोस्त के साथ होटल में शख्स ने शराब पी और खा लीं वियाग्रा की गोलीयां, फिर जो हुआ...डॉक्टरों की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बेटे के बहस से नाराज हुए पापा, अगले सुबह ही WhatsApp पर लगा दी संतान गोद लेने की स्टोरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement