Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महिला दोस्त के साथ होटल में शख्स ने शराब पी और खा लीं वियाग्रा की गोलीयां, फिर जो हुआ...डॉक्टरों की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

एक आदमी ने शराब पीने के बाद वियाग्रा की दो गोलियां खा लीं। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया और इस मामले को लेकर जर्नल ऑफ फोरेंसिक मेडिसन में एक रिपोर्ट प्रकाशित हुई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 27, 2023 19:01 IST
शराब पीने के बाद शख्स ने वियाग्रा की दो गोलियां खाईं थी।- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY शराब पीने के बाद शख्स ने वियाग्रा की दो गोलियां खाईं थी।

एक शख्स अपनी प्रेमिका के साथ होटल में रूका हुआ था। जहां उसने शराब पी रखी थी और इसके बाद उसने ताबड़तोड़ वियाग्रा की 50mg की दो गोलियां खा लीं। इसके बाद शख्स को दौरे पड़ने लगें और उसकी मौत हो गई। शख्स का पोस्टमार्टम हुआ और रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे हुए। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने बताया कि शख्स को वियाग्रा नहीं खाने की सलाह दी गई थी। इसके बाद भी उसने वियाग्रा की दो गोलियां खाईं और वह भी शराब पीने के बाद जिससे उसकी मौत हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

शख्स का पोस्टमार्टम रिपोर्ट जर्नल ऑफ फोरेंसिक मेडिसन में भी प्रकाशित हुआ था। इस शख्स की पहचान रिपोर्ट में उजागर नहीं किया गया था। रिपोर्ट में यह मामला किस जगह का है? शख्स ने कौन सी ब्रांड की दवा खाई थी ऐसा कुछ भी नहीं बताया गया था। रिपोर्ट में सामने आया था कि शख्स का ब्लड प्रेशर बहुत बढ़ गया था और शख्स ने शराब भी बहुत पी रखी थी। उसके बॉडी में अल्कोहल परसेंटेज भी तय मानक से दोगुना था। शख्स ने जब वियाग्रा खाई थी तो उसकी हालत बहुत खराब थी। शख्स को बाद में सिरदर्द और ऊल्टी हुई। इसके बाद भी शख्स की प्रेमिका ने डॉक्टरों की कोई मदद नहीं ली। प्रेमिका का कहना था कि शख्स को इससे पहले भी वैसे कई बार दौरे आ चुके थे। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बिना डॉक्टरों की सलाह के न लें दवा

वियाग्रा को फार्मा कंपनी फाइजर बनाती है। लोग अक्सर इसे अपनी सेक्सुअल परफॉर्मेंस बढ़ाने के लिए लेते हैं। इस मामले से जुड़े हेल्थ एक्सपर्ट्स का भी कहना है कि कभी भी बिना डॉक्टरों की सलाह के कोई भी सेक्स बूस्टर दवा नहीं लेनी चाहिए। वहीं डॉक्टरों का इस मामले पर कहना था कि वियाग्रा लेने से 1000 लोगों में 1 को स्ट्रोक आने का चांस रहता है। हांलाकि शख्स ने शराब भी पी हुई थी जिससे उसका ब्लड प्रेशर लेवल पहले से ही बढ़ा हुआ था फिर उसके बाद उसने वियाग्रा भी खा ली जिससे उसे स्ट्रोक आया और उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:

मिलिए किम जोंग उन की बेटी से, देश में पिता के ही बनाए नियमों की उड़ाती है धज्जियां

बेटे के बहस से नाराज हुए पापा, अगले सुबह ही WhatsApp पर लगा दी संतान गोद लेने की स्टोरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement