Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Dance Video: बारात में जैसे ही बजा 'नौलखा मंगा दे' गाना, तो इस शख्स ने किया गजब का डांस

बारात में जैसे ही गाना बजता है वैसे ही एक शख्स कमर मटकाते हुए गजब का डांस करने लगता है। बारात में शख्स द्वारा किए गए डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Written By: Avinash Rai
Published on: June 10, 2023 17:07 IST
Dance Ka Video man dance in baraat on song amazing barati dance video in wedding google trends- India TV Hindi
Image Source : PANDIT_SUNIL65 'नौलंखा मंगा दे' गाने पर शख्स ने किया गजब का डांस

Dance Ka Video: देश में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। एक के बाद एक कई शादियां आपको भी देखने को मिलेंगी। कई शादियों में आपका जाना होगा। शादी में दो तीन चीजे ही होती हैं जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। पहला खाना और दूसरा डांस। शादी में होने वाले डांस के लिए कई बार लोग काफी तैयारी करते हैं। लेकिन असली मजा तो बाराती डांस में ही है जिसमें पहले से कुछ निर्धारित नहीं होता। लेकिन जैसे ही गाने बजते हैं लोग अपने अपने स्टेप्स दिखाने लगते हैं। किसी के स्टेप्स थोड़े फनी होते हैं तो किसी के काफी मजेदार स्टेप्स होते हैं। ऐक शादी का वीडियो हमारे पास भी आया है। हमारे पास जो वीडियो आया है उसमें आप देक सकते हैं कि एक शख्स कितना मजेदार डांस करता है। 

शख्स ने मचाया जबरदस्त धमाल

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस डांस वीडियो में बारात पहुंच चुका है और सभी वहां डीजे पर झूमकर नाच रहे हैं। तभी एक शख्स वहां डांस के मैदान में आता है और गाने पर जमकर डांस करता है। बता दें कि यहां बैकग्राउंड में नौलखा मंगा दे गाना बज रहा है। जैसे ही गाना बजता है वैसे ही शख्स गजब का डांस करने लगता है और इतना मजेदार स्टेप्स करता है जिसे देखकर आपको खूब मजा आएगा। कई स्टेप्स तो उसके बिल्कुल हूबहू जैसे लगते हैं। कुल मिलाकर शख्स ने अपने बेहतरीन डांसिंग स्किल से सबको खुश कर दिया।

ऐसा डांस नहीं देखा होगा कभी

शादी से जुड़े इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर pandit_sunil65 नाम के एकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर लोग काफी अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो को लोक काफई पसंद कर रेह हैं। एक यूजर ने इस डांस को देख कर कहा कि अंकल जी क्या गजब का डांस किया। वहीं दूसरे यूजर ने शख्स के डांस की जमकर तारीफ की और लिखा कि वाह यार सुबह सुबह मैंने इंस्टाग्राम खोला और सोचा कुछ रील देखूं पर आपका वीडियो पहले की खोलते आया और आपका डांस वीडियो देखकर दिल खुश हो गया। बता दें कि इस वीडियो को काफी लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement