Friday, April 19, 2024
Advertisement

स्लम में रहने वाली 14 साल की लड़की बनी स्टार, लग्जरी Beauty Brand ने बनाया अपना फेस

मुंबई की धारावी में रहने वाली लड़की की किस्मत ऐसे बदली कि आज वह एक सेलिब्रिटी बन चुकी है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 23, 2023 16:47 IST
मलीशा खारवा।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मलीशा खारवा।

कहते हैं न कि किस्मत बदलते देर नहीं लगती। ऐसा ही हुआ है मुंबई की धारावी में रहने वाली 14 साल की लड़की के साथ। जिस लड़की को उसके परिवार के अलावा कोई पूछता तक नहीं था आज उस लड़की की चर्चा देश दुनिया हर जगह हो रही है। सोशल मीडिया पर इस लड़की की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तो आइए जानते हैं कि आखिर ये लड़की है कौन? क्या है उसकी कहानी?

झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाली लड़की ब्यूटी ब्रांड का फेस बनी

इस लड़की का नाम मलीशा खारवा है। लड़की मुंबई की स्लम एरिया धारावी में रहती है। बेहद ही गरीब परिवार से आने वाली मलीशा को दुनिया के सबसे बड़े ब्यूटी ब्रांड फॉरेस्ट एसेंशियल्स (Forest Essentials) ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। मलीशा अब फॉरेस्ट एसेशियल्स की "द युवती" कलेक्शन का चेहरा बन चुकी हैं। मलीशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह फॉरेस्ट एसेंशियल्स (Forest Essentials) के स्टोर पर पहुंचती हैं और वहां पर लगे बैनर पर अपनी तस्वीर देखकर वह खुश हो जाती हैं। इस वीडियो को फॉरेस्ट एसेंशियल्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है- सपने  को सच होता देख उसका (मलीशा) चेहरा खिल उठा। यह वीडियो इस बात का गवाह है कि वाकई में सपने सच होते हैं। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक करोड़ों लोगों ने देखा है। मलीशा ने कभी भी यह नहीं सोचा था कि उसकी फोटो बैनर और प्रोडक्ट्स पर छपेगी। 

हॉलीवुड स्टार से मिली और बदल गई लड़की की जिंदगी

मलीशा का जीवन तब बदला जब साल 2020 में हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रॉबर्ट हॉफ़मन अपने एक म्यूजिक वीडियो के लिए स्लम में रहने वाले कुछ बच्चों के साथ काम करने आए थे। रॉबर्ट ऐसे बच्चों को अपने म्यूजिक वीडियो में लेना चाहते थे जो वाकई में स्लम में रह रहे हों। इस दौरान मलीशा को रॉबर्ट की वीडियो में मौका नहीं मिला था। लेकिन बाद में मलीशा ने अपने कॉन्फ़िडेंस और चार्म से रॉबर्ट को काफी प्रभावित किया था। इसके बाद रॉबर्ट खुद मलीशा से मिले और उससे उसके सपनों के बारे में पूछा। मलीशा ने बताया कि वह एक मॉडल बनना चाहती है। फिर रॉबर्ट ने मलीशा के लिए एक क्राउड फंडिंग अकाउंट बनाया। इसके जरिए अब तक कुल 11 लाख रुपए जुटाए जा चुके हैं। मलीशा कई मॉडलिंग इवेंट्स में भाग भी ले चुकी हैं। फिलहाल वह मॉडलिंग के साथ-साथ अपनी पढ़ाई पर भी फोकस कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:

Video: गजब बेइज्जती है यार! पहले बाइक में डाल दिया पेट्रोल, फिर 2000 का नोट देखते ही तुरंत निकाल भी लिया

पूरे साल में मात्र 10 दिन मिलता है ये फल, लोग बेसब्री से करते हैं इंतजार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement