Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

शख्स ने अपनी परछाई से कुत्ते को डराया, यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है यह Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कुत्ता दीवार पर दिख रही परछाई से परेशान होता है। कुत्ते के इस क्यूटनेस से भरे वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 25, 2023 16:17 IST
परछाई से कुत्ते को डराता हुआ शख्स।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA परछाई से कुत्ते को डराता हुआ शख्स।

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो खूब देखें और शेयर किए जाते हैं। इनमें कभी इनकी क्यूटनेस तो कभी इनका बहदुरी और समझदारी भरा वीडियो यूजर्स का दिल जीत लेता है। हाल में ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक कुत्ता दीवार पर दिख रही परछाई से परेशान होता है। इस वीडियो के पोस्ट होते ही यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कुत्ते को शख्स ने अपनी परछाई से डराया

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दीवार के पास रॉटव्हीलर कुत्ता खड़ा है। दिवार के पास में ही एक शख्स भी खड़ा है। शख्स अपनी परछाई से कुत्ते को तरह-तरह की आकृतियां बनाकर डरा रहा है। कुत्ता भी दीवार पर पड़ रहे परछाई को देखकर हैरान है और वह उस परछाई से डर रहा है। वह कुत्ता शख्स की परछाई से डरकर अपने आप को बचाते हुए नजर आ रहा है और उसे यह भी समझ नहीं आ रहा कि आखिर यहां हो क्या रहा है। 

कुत्ते के इस क्यूट को वीडियो को लोग खूब कर रहे पसंद

कुत्ता परछाई को देखकर बहुत परेशान होता है। वीडियो में कुत्ते का यह Cute अंदाज यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को फेसबुक पर चतुर्वेदी शशांक नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग दूसरे क्यूट कुत्तों का वीडियो भी पोस्ट कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

दोस्त को सिगरेट पीने से रोक रहा था बुजुर्ग शख्स, चचा ने मारने के लिए दौड़ाया

अपनी ही शादी के रिसेप्‍शन में नहीं जा पाया कपल, लिफ्ट में मेहमानों के साथ फंसे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement