Friday, May 10, 2024
Advertisement

सस्ते नशे का असर देखिए, बीच सड़क पर युवक ने किया हंगामा, लोगों ने कहा- भाई कहां मिलेगा ये माल?

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि नशे में धुत होने के बाद शख्स क्या-क्या कर सकता है। इस इंसान ने सभी के सामने एक कार पर कूदकर उसके शीशे तोड़ दिए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 26, 2023 17:04 IST
नशे में धुत शख्स ने सड़क पर किया हंगामा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER नशे में धुत शख्स ने सड़क पर किया हंगामा

शराब काफी बुरी चीज होती है। एक बार इंसान को इसकी आदत लग जाती है तो फिर चाहते हुए भी वह आदमी इस बुरी आदत को आसानी से नहीं छोड़ पाता है। शराब सेहत के लिए हानिकारक तो होता ही है मगर इसके नशे में आदमी कब क्या कांड कर जाए, इसका भी कोई अंदाजा नहीं होता है। ऐसा ही कुछ इस बंदे के साथ हुआ। सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने नशे में धुत होकर एक कार को नुकसान पहुंचा दिया।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में एक आदमी नशे की हालत में नजर आ रहा है। वह आदमी सीढ़ी पर खड़े होकर कुछ अजीबो-गरीब हरकते कर रहा है। इसके बाद वह सीधे सड़क की तरफ दौड़ जाता है। यह शख्स दौड़ते-दौड़ते सड़क को पार करता है और दूसरी तरफ खड़ी एक कार की बोनट पर चढ़ जाता है। इसके बाद वह फ्लिप करते हुए उसके शीशे पर कूद जाता है जिससे गाड़ी का शीशा टूट जाता है। वह आदमी नशे में इतना धुत था कि वह इसके बाद शीशे पर कई बार मुक्का मारता है उसे और आखिर में उस गाड़ी के शीशे पर एक बार फिर कूदकर उसे और तोड़ देता है। इस आदमी को देखकर ऐसा लगता है जैसे मानो इसकी गाड़ी वाले से कोई दुश्मनी रही है।

लोगों को आया शख्स पर गुस्सा

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि यह सस्ता जॉन सीना है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 68.8K लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने लिखा कि- इस पागल आदमी ने एक आदमी का नुकसान कर दिया। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा कि- कार के मालिक ने इसे बहुत मारा होगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

भाई ऐसी भी क्या मजबूरी थी जो साड़ी पहनकर बनानी पड़ी रील, वीडियो सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

चचा ये घर नहीं दिल्ली मेट्रो है, ट्रेन के भीतर बड़े ही चाव से बीड़ी पीता दिखा शख्स, वीडियो हो गया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement