Monday, May 13, 2024
Advertisement

नशा इंसान से कुछ भी करा सकता है, पैदल चलते हुए भी ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने लगा शख्स, Video जमकर हो रहा वायरल

नशे में धुत होने के बाद इंसान क्या करता है, इसका अंदाजा उसे भी नहीं होता है। अभी वायरल हो रहे वीडियो में इसका एक बेहतरीन उदाहरण देखने को मिल रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 14, 2024 13:41 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

इंसान को नशे से हमेशा दूर रहना चाहिए क्योंकि नशा इंसान के लिए काफी खतरनाक है। नशा करना इंसान के स्वास्थ्य के लिए काफी खतरनाक है। इसके अलावा नशे में धुत होने के बाद इंसान अजीबो-गरीब हरकत भी करने लगता है और उसे इसका अंदाजा तक नहीं होता है। आपने ऐसे कई उदाहरण देखे होंगे। लेकिन अगर आपको नहीं पता कि नशे में धुत होने के बाद इंसान किस तरह की हरकत करने लगता है, तो फिर यह खबर आपके लिए ही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपको सब कुछ अपने आप समझ में आ जाएगा।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सड़क पर वाहन चलाने के लिए सरकार की तरफ से कुछ नियम बनाए गए हैं, जिनका पालन करना बहुत आवश्यक है। इन नियमों में एक नियम ट्रैफिक सिग्नल को फॉलो करना है। ट्रैफिक सिग्नल पर लाल रंग दिखाई देने पर हमें अपनी गाड़ी रोकनी होती और उसके ग्रीन होने का इंतजार करना पड़ता है। लेकिन यह नियम गाड़ी चलाते समय ही फॉलो करना होता है। मगर क्या आपने कभी किसी को पैदल चलते समय इन नियमों को फॉलो करते हुए देखा है। वायरल वीडियो में एक शख्स पैदल जा रहा है मगर ट्रैफिक सिग्नल होने के कारण एक ही जगह खड़ा है। जैसे ही ग्रीन लाइट होता है वह आगे बढ़ जाता है। वीडियो में टेक्स्ट करते हुए लिखा गया है कि, 'शराब ईमानदारी का कारण बनती है।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 16 लाख 36 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- देश ऐसे ही चलता है। दूसरे यूजर ने लिखा- बिना हेलमेट पहने घूम रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- चलाना काटो, शराब पीकर चला रहा है। एक यूजर ने लिखा- ये 90ml का कमाल है तो एक अन्य यूजर ने लिखा- शराब नहीं गांजा पिया है।

ये भी पढ़ें-

76 साल की उम्र में दादाजी ने दिखाया अपना गजब का दमखम, Video हुआ जमकर वायरल

अरे दीदी ये कैसे किया? एक्सीडेंट का Video देखकर आपके मन में उठेगा ऐसा ही सवाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement