Friday, May 03, 2024
Advertisement

अजीब सजावट के कारण बस का Video हो रहा है वायरल, लोग भी जमकर ले रहे हैं मजे

आजकल सोशल मीडिया पर एक बस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बस की डेकोरेशन को देखने के बाद आपको भी टीवी पर चलने वाले एक Ad की याद आ जाएगी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 20, 2024 22:48 IST
वायरल हो रहा बस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रहा बस

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो और पोस्ट वायरल होते हैं। कुछ वीडियो अपने कंटेंट के दम पर वायरल होते हैं तो कुछ वीडियो अजीब चीजों के कारण सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है जिसमें बस को कुछ अलग ही तरीके से डेकोरेट किया गया है। अलग सजावट को देखने के बाद लोग खूब मजे ले रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या नजर आया?

इंस्टाग्राम पर एक बस का वीडियो वायरल हो रहा है। इसके वायरल होने के पीछे इसकी सजावट है। वीडियो को जब आप देखेंगे तो पाएंगे कि बस को चारों तरफ से विमल पान मसाला के पैकेट से सजा दिया गया है। आप बस के जिस तरफ जाएंगे आपको वहां विमल पान मसाला के पैकेट लगे हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं बस के आगे दो पूतले भी लगाए गए हैं और उनको भी पैकेट से ढ़क दिया गया है। इसके अलावा आप देखेंगे कि वहां कंपनी का एक बैनर भी लगाया गया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बस को कंपनी के किसी फंक्शन के लिए सजाया गया है। मगर अपनी ऐसी सजावट के कारण ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने जमकर लिए मजे

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख 71 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये अजय देवगन ट्रैवल्स है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये अजय देवगन की वैनिटी है। तीसरे यूजर ने लिखा- बोलो यात्री केसरी। एक अन्य यूजर ने लिखा- यहां तो सब कुछ केसरी लग रहा है।

ये भी पढ़ें-

Washing Machine की शक्तियों का ऐसा इस्तेमाल! Video देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

देखो-देखो क्या नजारा है! ऑपरेशन थिएटर में ही तम्बाकू मलता दिखा मरीज, देखिए Viral Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement