Sunday, April 28, 2024
Advertisement

देखो-देखो क्या नजारा है! ऑपरेशन थिएटर में ही तम्बाकू मलता दिखा मरीज, देखिए Viral Video

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसा नजारा दिख जाता है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देता है। ऐसा ही एक वीडियो किसी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 20, 2024 19:38 IST
तम्बाकू मलता हुआ मरीज- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA तम्बाकू मलता हुआ मरीज

सोशल मीडिया पर बड़ी अजीब दुनिया है। यहां कब क्या वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता है। हर दिन डांस और लड़ाई-झगड़े के तो कई वीडियो वायरल होते हैं। मगर इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है वह जरा हटके है। ऐसा नजारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वीडियो देखने के बाद यकीनन आप भी हैरान हो जाएंगे और एक पल के लिए सोचने लगेंगे कि क्या यह वाकई सच है? आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

प्राण जाए पर शौक ना जाए!

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में जो नजारा दिख रहा है, वैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं किसी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में एक शख्स ऑपरेशन के लिए लेटा हुआ है। मगर जब आप उसके हाथों पर ध्यान देंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे। शख्स अपने हाथों से तम्बाकु मलते हुए नजर आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

कानपुर का है वायरल वीडियो?

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @AlphaTwt_ नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'कानपुर बिगनर्स के लिए नहीं है।' इस कैप्शन से यही मालूम पड़ता है कि वायरल वीडियो कानपुर का है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 96 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- गुटखा मुकेश का बेटा गुटखा राकेश। दूसरे यूजर ने लिखा- शौक बड़ी चीज है। एक अन्य यूजर ने लिखा- जान जाए पर जर्दा ना जाए।

ये भी पढ़ें-

Reels बनाने के लिए स्कूल ने लड़की को दिया 1 लाख रुपये का इनाम, लोगों ने कमेंट में बताया राज्य का नाम

होटल में Tip देने से बचने के लिए महिला ने लगाया गजब का दिमाग, Bill पर छोड़ आई ऐसा मैसेज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement