Saturday, April 27, 2024
Advertisement

भईया ऐसा भी हेवी ड्राइवर नहीं बनना था! शख्स को ट्रैक्टर चलाते देखकर उड़ जाएंगे हर किसी के होश, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए, कोई कह नहीं सकता है। हर दिन अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं जो इंसान को हैरान कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस समय भी वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: March 28, 2024 12:15 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

भारत में एक्सपेरिमेंट करने वाले लोगों को कोई कमी नहीं है। कोई खाने के साथ एक्सपेरिमेंट करता है तो कोई शख्स नए-नए डिजाइन के कपड़े बनाता है। इतना ही नहीं कई लोग वाहन के साथ भी एक्सपेरिमेंट करते हैं। कुछ लोग पुराने और खराब हो गई गाड़ी को अपने दिमाग से चलने लायक बना देते हैं तो वहीं कुछ लोग अच्छी खासी गाड़ी को अजीबो-गरीब बनाकर उसे चलाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने अच्छे खासे ट्रैक्टर के साथ अजीबो-गरीब एक्सपेरिमेंट करके उसे भी अजीब सा बना दिया है।

ऐसा ट्रैक्टर कभी देखा है आपने?

आपने आजतक कई बार सड़कों पर ट्रैक्टर को देखा होगा। कुछ ट्रैक्टर छोटे आकार के देखे होंगे तो कुछ सामान्य आकार वाले भी देखे होंगे। अब याद करिए कि इन्हें चलाने वाला ड्राइवर कहां बैठा होता है। जी हां आपने सोचा ड्राइवर की सीट इंजन और पीछे वाले पहिए के बीच में होता है। मगर क्या कभी ऐसा ट्रैक्टर देखा है जिसमें ड्राइवर की सीट पीछे वाले पहिए से भी काफी दूर हो। वायरल वीडियो में ऐसा ही ट्रैक्टर नजर आ रहा है जिसमें उसे चलाने वाले ड्राइवर की सीट ट्रैक्टर से काफी पीछे बनाया गया है। शक्स ने ट्रैक्टर के साथ एक्सपेरिमेंट करके उसकी सीट को काफी दूर कर दिया है। शख्स के इस एक्सपेरिमेंट के कारण ट्रैक्टर बहुत ही अजीब लग रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज से शेयर किया गया है। पेज के यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लोगों से पूछा कि, क्या कहना है? वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- चांद से ही ड्राइविंग कर लेता भाई। दूसरे यूजर ने लिखा- इसके लिए लॉन्ग डिस्टेंस ड्राइविंग लाइसेंस बनेगा। तीसरे यूजर ने पूछा- पर भाई पहले वाली जगह में क्या प्रॉब्लम थी? एक अन्य यूजर ने पूछा- किसान इनके लिए ही प्रोटेस्ट कर रहे हैं?

ये भी पढ़ें-

एक बाइक पर बैठे 2 कपल और करने लगे अश्लील हरकत, Video वायरल हुआ तो नोएडा पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

पहाड़ की खतरनाक सड़कों पर बाइक चलाती दिखी महिलाएं, Video आपके उड़ा देगा होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement