Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Twitter Trending: सूर्यकुमार यादव के रन आउट होने को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोग बोले- 'दुख-दर्द-पीड़ा'

रविवार यानी 22 अक्टूबर को खेले गए वनडे वर्ल्ड कप 2023 मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराने के बाद अपनी जीत का कारवां जारी रखा। मगर इस मैच में सूर्यकुमार यादव के रन आउट होने पर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 23, 2023 7:48 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सूर्यकुमार यादव

भारत ने 22 अक्टूबर को वनडे वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड को हराने के बाद अपनी लिस्ट में एक और जीत दर्ज किया। इस जीत के बाद टीम इंडिया प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई। मैच में विराट कोहली ने 95 रनों की मैच विनिंग पारी खेली। मगर इसी मैच में विराट कोहली के साथ पार्टनरशीप करते हुए सूर्यकुमार यादव रन आउट हो गए। सूर्यकुमार के रन आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने बवाल मचा दिया है।

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

न्यूजीलैंड ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को 274 रनों का लक्ष्य दिया। भारतीय टीम इस टारगेट को पूरा करने के लिए शानदार बल्लेबाजी कर रही है। भारतीय टीम जब 191 रनों पर पहुंची तब विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव रन को लेकर कन्फ्यूज हो गए। जिसके बाद सूर्यकुमार यादव रन आउट हो गए। इसके बाद से ही उनके फैंस विराट कोहली पर नाराज हैं और सोशल मीडिया पर बवाल काट रहे हैं। एक यूजर ने रन आउट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'सूर्य कुमार यादव का आउट होना आज मुझे सोने नहीं देगा। जीत की बधाई टीम इंडिया।'

तो वहीं एक दूसरे यूजर ने रन आउट का स्क्रीम शॉट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- मैं कोहली का सम्मान करता हूं लेकिन यहां वह स्वार्थी हो गए। सूर्या के होते तो 100 के करीब नहीं पहुंच पाते।

हार के बाद न्यूजीलैंड किस स्थान पर?

भारत ने न्यूजीलैंड को वनडे वर्ल्ड कप 2023 में 4 विकेट से हराने के बाद प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई है। वहीं भारत से हार मिलने के बाद न्यूजीलैंड अंक तालिका में एक स्थान खिसक कर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है, जिसने 5 मैचों में 4 मैच जीता है। साउथ अफ्रीका की टीम इंग्लैंड को मात देने के साथ प्वाइंट्स टेबल में 4 मैचों में 3 जीत के साथ तीसरे स्थान पर है। पांच बार वर्ल्ड कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम चौथे स्थान पर 4 अंकों के साथ मौजूद है।

ये भी पढ़ें-

मुंबई लोकल में डांस ग्रुप ने लगाए शानदार ठुमके, लोग बोले- अरे इन्हें खाली ट्रेन कैसे मिल गई?

ये हुई न बात! सोशल मीडिया स्टार Speed बने एक जरूरतमंद परिवार का सहारा, वीडियो देख आप भी दिल हार जाएंगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement