Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मुंबई लोकल में डांस ग्रुप ने लगाए शानदार ठुमके, लोग बोले- अरे इन्हें खाली ट्रेन कैसे मिल गई?

सोशल मीडिया पर आजकल मुंबई लोकल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक ग्रुप डांस करते हुए नजर आ रहा है मगर वीडियो देखकर लोग हैरान क्यों हुए?

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 23, 2023 7:02 IST
मुंबई लोकल में डांस करता हुआ ग्रुप- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB मुंबई लोकल में डांस करता हुआ ग्रुप

सोशल मीडिया मनोरंजन का एक नया प्लेटफॉर्म है। यहां आपको जैसा एंटरटेनमेंट चाहिए, वैसा मिलता है। अगर आप फनी वीडियो देखना चाहते हैं तो वैसा वीडियो मिल जाएगा और अगर आपको हैरान करने वाला वीडियो देखना है तो यहां पर वैसा कंटेट भी वायरल होता रहता है। हालांकि आजकल एक डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो मुंबई लोकल का है जिसे देखने के बाद लोग डांस की तो तारीफ कर रहे हैं मगर एक बात को लेकर काफी हैरान भी हुए हैं।

कैसे मिल गई खाली ट्रेन?

सोशल मीडिया पर आजकल मुंबई लोकल ट्रेन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 5 लोगों का एक ग्रुप डांस करते हुए नजर आ रहा है। यह ग्रुप 'नाक मुका- नाक मुका' गाने पर शानदार ठुमके लगा रहे हैं। इस ग्रुप का डांस देखने के बाद हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है। लेकिन कुछ लोग इस बात को लेकर हैरान हैं कि भीड़-भाड़ वाले शहर मुंबई में इन लोगों को खाली ट्रेन कैसे मिल गई। कुछ लोग तो यह भी पूछने लगे की क्या इसके लिए कोई विशेष परमीशन की जरूरत पड़ती है क्या?

 

लोगों ने दिया जवाब

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @mumbaimatterz नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'हैरान करने वाली बात यह है कि इस ग्रुप को मुंबई लोकल ट्रेन में रील्स बनाने के लिए खाली कोच कैसे मिल गया। क्या इसके लिए कोई विशेष समय, दिन या फीस देनी पड़ती है?'

वीडियो और इस सवाल को देखने के बाद कुछ लोगों ने अपने मुताबिक इसका जवाब भी दिया है। एक यूजर का कहना है कि- आप सुबह-सुबह CST से पनवेल वाली ट्रेन पकड़ लो और रील्स बना लो। तो वहीं एक दूसरे यूजर का कहना है कि- यह दिन की आखिरी ट्रेन होगी जिसमें भीड़ के कम होने की आशंका है। बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 28 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं।

देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

मंगलौर की सड़कों पर नजर आए 'अवतार', Video हुआ वायरल

और दीदी आ गया स्वाद! शेक कर खोल रहीं थी शैंपेन की बॉटल, फिर जो हुआ उसके बाद पूरे जीवन नहीं लगाएंगी हाथ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement