Saturday, May 04, 2024
Advertisement

पिता की प्रेमिका कुछ दिन बाद बनी बेटे की गर्लफ्रेंड, अब इस बात को लेकर हो रहा कन्फ्यूजन

एक 45 साल का शख्स अपने बेटे की गर्लफ्रेंड को देखकर दंग रह गया। उसने बताया कि उसके बेटे की गर्लफ्रेंड वहीं लड़की है जो एक वक्त उसकी प्रेमिका हुआ करती थी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 06, 2023 16:51 IST
Couple- India TV Hindi
शख्स ने अपनी यह आपबीती सोशल मीडिया साइट रेडिट पर सुनाई।

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक पिता यह सुनकर काफी दंग रह गया कि उसके बेटे की गर्लफ्रेंड को 2 साल पहले उसने डेट किया था। दरअसल , मामला यह है कि एक 45 साल के शख्स को उसका बेटा अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाया। लेकिन शख्स की आंखे तब खुली की खुली रह गई जब उसने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड को देखा क्योंकि दो साल पहले शख्स खुद उस लड़की को डेट कर चुका था। हालांकि उन दोनों का रिश्ता काफी लंबें वक्त तक नहीं चला। 

बेटे की गर्लफ्रेंड को देखकर शख्स रह गया हैरान

शख्स ने अपनी यह आपबीती सोशल मीडिया साइट रेडिट पर सुनाई। शख्स ने बताया कि मुझे बहुत ही शर्मिंदगी महसूस हुई जब मैंने देखा कि मेरे बेटे की गर्लफ्रेंड वह लड़की है जिसे एक समय पर मैंने डेट किया था। जब मेरे बेटे ने अपनी गर्लफ्रेंड से मुझे मिलवाया तो मुझे बहुत ही जोर का झटका लगा। क्योंकि दो साल पहले उस लड़की के साथ मेरा संबंध था और मैंने उसके साथ थोड़ा ही सही लेकिन अच्छा समय बिताया था।  शख्स ने आगे यह भी कहा कि वह उसके बेटे की गर्लफ्रेंड से एक डेटिंग एप के जरिए मिला था। 

बच्चे को लेकर शंका

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, शख्स का कहा है कि उसके बेटे का एक 1.5 साल का बच्चा भी है लेकिन वह इसे लेकर कन्फर्म नहीं है कि वह बच्चा उसके बेटे का ही है या नहीं। शख्स ने कहा कि उसने अपने बेटे के साथ कभी कोई धोखा नहीं किया क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करता है। लेकिन बच्चे की बात पर उसे शंका है क्योंकि उसके बेटे ने उस बच्चे को लेकर उससे कोई खास बात नहीं की। शख्स ने कहा कि आप इस चीज कि कल्पना भी नहीं कर सकते कि मैंने कैसे अपने बेटे को यह बात बताई थी। मुझे बहुत ही अजीब लगा, मुझे लगा कि मेरा बेटा मुझ पर चिल्लाएगा, गुस्सा होगा लेकिन उसने ऐसा नहीं किया क्योंकि उसे इस बात का गहरा सदमा लगा था, इसलिए उसने इतनी कड़ी प्रतिक्रिया नहीं दी। लेकिन वह शांत हो गया था। शख्स ने कहा कि उसके बेटे ने उसके बाद उससे बात नहीं की। उसने कहा कि उसे कुछ समय चाहिए जिससे वह चीजों को समझ सके। उसने बाद में मैसेज भेजा कि वह मुझे प्यार करता है। बच्चे के बारे में हमें अभी भी कुछ भी नहीं मालूम लेकिन टेस्ट करवाने पर यह साफ हो जाएगा कि आखिर बच्चा किसका है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement