Thursday, July 25, 2024
Advertisement

पराठों के लिए मशहूर ढाबा अमरीक सुखदेव बना लड़ाई का अड्डा, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे अमीरक सुखदेव का बताया जा रहा है। वीडियो में कुछ वेटर्स की अन्य लोगों से लड़ाई होते हुए नजर आ रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: June 17, 2024 23:31 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अमरीक सुखदेव में वेटर और स्थानीय लोगों के बीच हुई लड़ाई

'अमरीक सुखदेव' इस नाम को किसी पहचान की कोई जरूरत नहीं है। मुरथल का यह ढाबा अपने पराठों के लिए दूर-दूर तक फेमस है। लोग कई-कई किलोमीटर का सफर करके यहां पराठे खाने के लिए जाते हैं। आप भी कभी ना कभी गए ही होंगे और अगर नहीं गए हैं तो भी आपने नाम तो सुना ही होगा। पराठों के लिए मशहूर यह जगह अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि यह अमरीक सुखदेव का वीडियो है। आइए फिर देरी किस बात की, आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

अमरीक सुखदेव में हुई लड़ाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग आपस में लड़ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोगों की जिन्होंने वेटर का ड्रेस पहना हुआ है, उनकी दूसरे लोगों से लड़ाई हो रही है। पूरे ढाबे में काफी भीड़ देखने को मिल रही है। वहीं कुछ लोग इनकी लड़ाई रोकने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो बनाते हुए शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'सुखदेव में बैठे थे, लड़ाई हो गई।' वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @unknown_jpr नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में इस लड़ाई की जानकारी दी गई है। कैप्शन में लिखा है, 'हरियाणा के मुरथल में प्रसिद्ध अमरीक सुखदेव ढाबा के अंदर वेटर और स्थानीय लोगों के बीच कलेश हुआ। स्थानीय लोग बदतमीजी कर रहे थे तो वेटर के साथ और बज गई।' वीडियो के बारे में इतनी ही जानकारी दी गई है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ग्राहकों से ज्यादा वेटर दिख रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- इतिहास के पन्नों पर ये युद्ध दर्ज हो गया है, भविष्य में इस पर भी सवाल आ सकता है कि परांठों के लिए पहला युद्ध कहां लड़ा गया था।

ये भी पढ़ें-

फैशन के इस रूप से अब तक अंजान होंगे आप, Video पूरी तरह से उड़ा देगा आपके होश

Video: बाबा ने पैसों से जुड़ा पूछा एक गजब का सवाल, आज की जनरेशनल वालों के लिए जवाब देना होगा मुश्किल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement