Monday, May 20, 2024
Advertisement

दुनिया में नए सुपरहीरो की एन्ट्री, मच्छरों से लोगों की जान बचाता हुआ दिखा मॉस्किटो मैन

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक प्लाइट अटेंडेंट इलेक्ट्रिक बैट से मच्छरों को भगाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स बोले- स्पाइडर मैन के बाद अब मॉस्किटो मैन आ गया है धरती पर।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 10, 2023 7:56 IST
मच्छरों को भगाता हुआ फ्लाइट अटेंडेंट।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मच्छरों को भगाता हुआ फ्लाइट अटेंडेंट।

प्लेन का वीडियो आए दिन वायरल होते रहता है। कभी कोई एयर होस्टेस के साथ डांस कर रहा है तो कोई बदतमीजी करते हुए दिख जाता है। कभी-कभी तो ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं जब यात्री प्लेन के अंदर जमकर बवाल मचाते हैं तो कभी आपस में ही लड़ जाते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फ्लाइट अटेंडेंट यात्रियों को मच्छर से बचाते हुए नजर आए। जिसने भी ये वीडियो देखा सबने यही कहा कि फ्लाइट अटेंडेंट हो तो ऐसा हो।

इलेक्ट्रिक बैट से मच्छरों को भगाता हुआ नजर आया फ्लाइट अटेंडेंट 

यह वीडियो ढाका एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फ्लाइट अटेंडेंट एक इलेक्ट्रिक बैट लिए हुए यात्रियों के चारो ओर घूमा रहा है और उनके आसपास से मच्छरों को भगा रहा है। या यूं कहें तो फ्लाइट अटेंडेंट इलेक्ट्रिक बैट लिए यात्रियों का फ्लाइट में स्वागत कर रहा है। बता दें कि इन दिनों बांगलादेश में मच्छरों से फैलने वाली बीमारियां बहुत तेजी से फैल रही हैं। ऐसे में यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए फ्लाइट में भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 

यूजर्स का रिएक्शन- स्पाइडर मैन के बाद अब मॉस्किटो मैन

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर desi.sauce नाम से बने पेज पर शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 50 हजार लोगों ने देखा और 20 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इसे देखकर हंसिए मत। ये बहुत जरूरी है कि आप अपने यात्रियों का हर तरह से ध्यान रखें। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- spider-man के बाद अब हमारे पास मॉस्किटो मैन भी है। जबकि कुछ लोगों का कहना था कि बांगलादेश में मच्छरों के आतंक से बीमारियां तेजी से फैल रही हैं। ढाका एयरपोर्ट ऑथरिटी के इस पहल को देखते हुए लोगों ने फ्लाइट अटेंडेंट की खूब तारीफ की।

ये भी पढ़ें:

उड़ते प्लेन में पायलट पायलट को सीट के नीचे दिखा सांप, ऐसे बचाई अपनी जान

Optical Illusion: पैनी नजर है तो इस तस्वीर में 6 अंतर खोजकर दिखाइए, 90% लोग हो गए फेल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement