Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Traffic रूकते ही लड़की हो गई मतवाली, Himesh Reshammiya के गाने पर डांस का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक लड़की के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। Himesh Reshammiya के गाने पर लड़की 'हाय गर्मी' के स्टेप करती हुई नजर आई। लोगों ने जमकर खिल्ली उड़ाई।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 08, 2023 22:29 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB बीच सड़क पर डांस करती हुई लड़की

आजकल लोगों को सिर्फ फेमस होने का बुखार चढ़ा है। और इसके लिए उन्हें सबसे आसान तरीका सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करना लगता है। फेम और नेम का बुखार इस कदर चढ़ा है कि लोगों को इस बात की परवाह नहीं है कि वो क्या कर रहे हैं और कहां कर रहे हैं? ऐसे कई उदाहरण आपने सोशल मीडिया पर आजतक देख ही लिया होगा। कोई मेट्रो में डांस करता हुआ नजर आता है तो कोई चलती ट्रेन में डांस करता हुआ नजर आता है। कभी-कभी तो वायरल होने के लिए कपल गंदी हरकत करते हुए भी नजर आते हैं। लेकिन क्या कभी किसी को बीच सड़क पर डांस करते हुए देखा है?

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया वायरल एक्स (पहले ट्विटर) पर लड़की के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक रूकते ही लड़की बावली हो जाती है और डांस करने लगती है। वीडियो में अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ी 786' का गाना 'ओ बावरिया' बजते हुए सुनाई दे सकता है। लेकिन लड़की वरुण धवन के फिल्म '3D डांसर' के गाने 'हाय गर्मी' के स्टेप करने लगती है। लोग इस बात पर लड़की का मजाक उड़ाने लगे।

लोगों ने उड़ाई खिल्ली

इस वीडियो को एक्स पर @desimojito नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'इतना कॉन्फिडेंस' लिखा है। डांस का वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अच्छा तो इसी ने धरती में मारकर पानी निकाला था। दूसरे यूजर ने लिखा- हम इनके लिए देश और पर्यावरण बचाने की बात करते हैं। एक और यूजर ने लिखा- इनके मां-बाप इन्हें कुछ कहते क्यों नहीं है?

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Go To Hell लिखकर शख्स ने भेजा अपना रेजिग्नेशन लेटर, पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

Video: शख्स ने पानी पर फर्राटे से दौड़ाई बाइक, लोग बोले- 'Math का ट्यूशन लेने जा रहा होगा'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement