Saturday, April 27, 2024
Advertisement

चलती कार में खड़ी होकर डांस करने लगी लड़की, शख्स ने बनाया Video और सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की चलती गाड़ी में खड़ी होकर डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 15, 2024 10:09 IST
चलती कार में डांस करती हुई लड़की- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चलती कार में डांस करती हुई लड़की

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो देखने के बाद आपको हंसी आएगी तो कुछ वीडियो लोगों को हैरान कर देते हैं। मगर कभी-कभी कुछ वायरल वीडियो में लोगों की बेवकूफी नजर आती है। लोग वीडियो बनवाने या फिर मौज-मस्ती के चक्कर में कुछ भी कर-गुजर बैठते हैं। उन्हें अपनी जान की कोई परवाह नहीं होती है। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो देखने के बाद लोग भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

वीडियो में क्या दिखा?

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की किसी दोस्त के साथ एक ओपन कार में कहीं जा रही है। अचानक ना जाने उसे क्या सूझता है कि वह सीट पर उठकर डांस करने लगती है। इस दौरान वहां सड़क पर और भी कई गाड़ियां आती-जाती नजर आ रही हैं। अगर किसी कारण उसका बैलेंस बिगड़ जाता तो वह हादसे का शिकार हो सकती थी। हालांकि वायरल वीडियो में ऐसा कुछ नजर नहीं आया। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _epic69 नाम के पेज से शेयर किय गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8.1 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- नाचने का तरीका थोड़ा कैजुअल है। दूसरे यूजर ने लिखा- कम से कम कोई तो खुश है अपनी जिंदगी में। एक यूजर ने लिखा- दीदी का चालान कटेगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

प्लेन की उड़ान में हुई देरी तो यात्री ने पायलट को मुक्का मारा, Indigo ने शख्स के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

शख्स ने खोला पानी से भरा सैलून, कूल बनने के चक्कर में हो गया ट्रोल, देखें Viral Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement