Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Hathi Aur Sherni Ka Video: हाथी और शेर के बीच होने वाली थी भयंकर लड़ाई, तभी जो हुआ वह रोंगटे खड़ा कर देगा

हाथी और शेर वैसे तो दोनों ही खतरनाक और ताकतवर जानवर है। लेकिन हाथी की कई बार शेर से लड़ाई हो जाती है। ऐसे में आपको भी पता नहीं होगा कि आखिर कौन सा जानवर सबसे ज्यादा ताकतवर होगा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 12, 2023 9:20 IST
Hathi Aur Sherni Ka Video hathi aur sher ki ladai ka video viral video of lion and elephant fight go- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/LATEST SIGHTINGS हाथी और शेर के बीच होने वाली थी भयंकर लड़ाई

Hathi Aur Sherni Ka Video: जंगल का वीडियो आपको भी देखना पसंद होगा। कभी न कभी जंगल में जंगली जीवों के बीच हो रही लड़ाई या उनके वीडियो को देखकर आपको भी मजा आता होगा। अगर आपसे हम पूछे कि जंगल का सबसे खतरनाक जानवर कौन सा है या सबसे ताकतवर कौन सा है तो कोई शेर कहेगा तो कोई हाथी कहेगा। हाथी और शेर वैसे तो दोनों ही खतरनाक और ताकतवर जानवर है। लेकिन हाथी की कई बार शेर से लड़ाई हो जाती है। ऐसे में आपको भी पता नहीं होगा कि आखिर कौन सा जानवर सबसे ज्यादा ताकतवर होगा।

हाथी और शेर की लड़ाई

आज जो वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं उसमें एक शेर और एक हाथी के बीच की लड़ाई है। शेर और हाथी की लड़ाई में कई बार देखने को मिलता है कि कभी हाथी पर शेर भारी पड़ता है। वहीं कई बार हाथी शेर पर भारी पड़ जाता है। इस वीडियो को यूट्यूब पर  Latest Sightings नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में एक शेर और हाथी आमने सामेन होते हैं। लेकिन पानी पीने को लेकर इतनी बड़ी लड़ाई हो जाती है कि जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

डरके भाग गया शेर

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्यास लगने के बाद हाथी जंगल में मौजूद एक कुएं के पास जाता है। लेकिन वहां पहले से ही एक शेरनी आराम फरमा रही होती है। हाथी अनजान था और आराम से पानी पी रहा होता है। लेकिन जैसे ही उसकी नजर शेर पर पड़ती है तो उसे लगता है कि शेर उसपर हमला करना चाहता है। इतना सोचते ही हाथी को गुस्सा आ जाता है और वह शेर को मारने के लिए दौड़ती है। बस इतना होना ही था कि हाथी के इस रूप को देख शेर वहां से तुरंत गायब हो जाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement