Sunday, April 28, 2024
Advertisement

क्या आपने देखी दुनिया की सबसे लंबी कार जिस पर हेलीकॉप्टर भी हो सकता है लैंड? Video हो रहा है वायरल

अभी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। इस वक्त दुनिया की सबसे लंबी गाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: February 29, 2024 11:09 IST
ये है दुनिया की सबसे लंबी कार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ये है दुनिया की सबसे लंबी कार

इस दुनिया में हर चीज के लिए कोई ना कोई रिकॉर्ड बना हुआ है। किसी ने सबसे लंबे टावर पर चढ़ने का रिकॉर्ड बनाया है तो किसी ने सबसे ज्यादा स्वेटर पहनने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। वहीं किसी ने अपने सिर से सबसे ज्यादा अखरोट तोड़ने का भी रिकॉर्ड बनाया है। आपने भी ऐसे कई रिकॉर्ड्स के बारे में सुना होगा और उनका वीडियो भी देखा होगा। मगर क्या आपने ऐसी कार का वीडियो देखा है जिसने दुनिया में सबसे लंबी कार होने का रिकॉर्ड हासिल किया हुआ है। अभी सोशल मीडिया पर दुनिया की सबसे लंबी कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिखी कार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सफेद रंग की एक लंबी कार नजर आ रही है। वीडियो में एक लड़की बताती है कि, 'यह दुनिया की सबसे लंबी Limo है।' बता दें कि Limo लंबी और आरामदायक कारों को कहते हैं। वीडियो में आगे लड़की बताती है कि, 'यह काफी लंबी है। आप इस गाड़ी के पीछे एक हेलीकॉप्टर भी लैंड करा सकते हैं।' इस गाड़ी में पीछे की तरफ एक पुल भी बनाया गया है। वीडियो में बताया गया कि इस गाड़ी में कुल 24 पहिए लगे हुए हैं और एक साथ इसमें कुल 75 लोगों को बैठाया जा सकता है।

यहां देखें गाड़ी का वीडियो

इस वीडियो को एक्स पर @pb3060 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में अकाउंट यूजर ने लिखा कि, 'सबसे बड़ी लिमी देख लो गांववालों।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को एक हजार लोगों ने देखा है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसमें तो मेरा पूरा खानदान बैठ जाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- ये इंडिया के लिए Suitable है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसे भारत भेज दो, कोई इसे शादी के लिए किराये पर देने लगेगा। स्टार्टअप के लिए अच्छा आईडिया है।

ये भी पढ़ें-

Bill Gates ने डॉली चायवाले को कर दिया और भी फेमस, Video देखकर नहीं होगा यकीन

अरे भाई गाड़ी पर तो तरस खा लेते, एक कार में बैठे इतने लोग कि आपको भी नहीं होगा यकीन, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement