Friday, May 03, 2024
Advertisement

लड़के का चक्कर बाबू भईया! एक बंदे के लिए आपस में भिड़ी स्कूल की दो छात्राएं, वायरल वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दंग

उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में एक बंदे के लिए स्कूल की दो छात्राएं आपस में भिड़ गई। सड़क पर जमकर लड़ाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Reported By : Amit Kumar Edited By : Adarsh Pandey Updated on: October 23, 2023 10:49 IST
एक लड़के के लिए दो लड़कियों के बीच हुई लड़ाई- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एक लड़के के लिए दो लड़कियों के बीच हुई लड़ाई

सोशल मीडिया पर हर दिन लड़ाई-झगड़े के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी पार्किंग को लेकर दो पड़ोसी आपस में भिड़ जाते हैं तो वहीं कभी मेट्रो या बस में सीट को लेकर कुछ यात्री आपस में भिड़ जाते हैं। मगर इस बार लड़ाई-झगड़े का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें ऐसा कुछ नहीं है। बल्कि स्कूल की दो छात्राएं बीच सड़क पर लड़ाई करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा

आजकल जो वीडियो वायरल हो रहा है वैसा शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर स्कूल की कुछ छात्राएं खड़ी हैं। इसमें पहले एक लड़की किसी दूसरी लड़की के बाल पकड़कर उसे पीटने लगती हैं। इसके बाद वहां लड़ाई बढ़ जाती है। दोनों ग्रुप की लड़कियाँ आपस में भिड़ जाती हैं। उनका ड्रेस देखकर पता चलता है कि यह सभी किसी एक ही स्कूल की छात्राएं हैं जो सड़क पर लड़ती हुई नजर आ रही हैं।

यहां देखिए लड़कियों की लड़ाई

किस वजह से हुई लड़ाई

यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के  बलिया जनपद का है। बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र में स्कूल की छात्राओं के बीच जमकर झगड़ा हुआ। बता दें कि यह लड़ाई ब्वॉयफ्रेंड के चक्कर में हुआ है। एक लड़की ने दूसरी लड़की के ब्वॉयफ्रेंड से बात की जिस कारण यह लड़ाई शुरू हुई।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

स्कूल की छात्राओं की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपने रिएक्शन भी शेयर किए हैं। एक यूजर ने लिखा- लड़के का चक्कर है। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- सरकारी स्कूल की लड़कियां लड़ने-झगड़ने में बहुत तेज होती हैं। कॉन्वेंट वाली की तो चोटी ही उखाड़ लें।

ये भी पढ़ें-

चोरी करने के लिए शख्स ने 'धूम-2' का अपनाया तरीका, घंटो तक किया इंतजार और फिर...

Twitter Trending: सूर्यकुमार यादव के रन आउट होने को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोग बोले- 'दुख-दर्द-पीड़ा'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement