Thursday, May 16, 2024
Advertisement

"तुझे बेईमानी से मत पेटी गायब करके चुनाव जितवाया था," गहलोत के मंत्री का VIDEO आया सामने

राजस्थान में चुनावी माहौल है और ऐसे में सत्ताधारी कांग्रेस के एक मंत्री का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक जनप्रतिनिधी से कहते दिख रहे हैं कि मैंने तुझे बेईमानी से मत पेटी गायब करके चुनाव जितवाया था। इस वीडियो पर बीजेपी ने भी कांग्रेस नेता पर निशाना साधा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: October 21, 2023 10:08 IST
Parsadi Lal Meena- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का पुराना वीडियो आया सामने

दौसा: राजस्थान चुनाव से पहले अशोक गहलोत के एक मंत्री का ऐसा वीडियो सामने आया है जिससे राज्य की सियासत में तहलका मच गया। इस वीडियो में राजस्थान के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा एक जनप्रतिनिधि से कहते दिख रहे हैं, "तुझे बेईमानी से मत पेटी गायब करके चुनाव जितवाया था।" ये वीडियो दो साल पुराना है। चुनावी माहौल में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। 

वायरल वीडियो में क्या कह रहे चिकित्सा मंत्री?

इस दो साल पुराने वीडियो में राज्य के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा दौसा के किशोरपुरा निवासी पूर्व सरपंच के पति रामजीलाल गांधी से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें चिकित्सा मंत्री कह रहे हैं, "उस समय मैंने तुझे बेईमानी से मत पेटी गायब करके सरपंच बनाया है।" दरअसल, 2 साल पहले पंचायत राज के चुनाव हुए थे। उस समय किशोरपुरा निवासी रामजीलाल गांधी चिकित्सा मंत्री परसादी लाल के पास पंचायत समिति सदस्य का कांग्रेस से टिकट लेने की बात कह रहा है। इस बात पर चिकित्सा मंत्री ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पहले भी तुझे बेईमानी करके सरपंच बनवाया था। किशोरपुरा में रामजीलाल गांधी की पत्नी सावित्री देवी पूर्व में सरपंच रही थीं जो कि उस समय अपने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी से करीब तीन वोटों से जीती थीं, जिस बात का इस वीडियो में जिक्र किया जा रहा है। 

भाजपा प्रत्याशी बोले- तानाशाह मंत्री को गेट आउट करेगी जनता
गहलोत के मंत्री परसादी लाल मीणा का यह विडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इसको लेकर भाजपा प्रत्याशी रामविलास मीणा ने कहा कि मंत्री के पाप का घड़ा भर चुका है और उसने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए कैसे-कैसे पाप और भ्रष्टाचार किए हैं, वह सब धीरे-धीरे निकल कर जनता के सामने आ रहे हैं। इन सब चीजों को जनता देख रही है और आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता ने भी अब यह मन बना लिया है कि इस तानाशाह मंत्री को गेट आउट करना है। बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि मुझे इस बार बीजेपी ने प्रत्याशी घोषित किया तो उस समय एक टीचर ने मुझे गलती से माला पहना दी थी। ऐसे में उस टीचर को इस तानाशाह मंत्री ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए एपीओ करवा दिया।

(रिपोर्ट- महेश बोहरा)

ये भी पढे़ं-

बिहार में मिले दहेज के दानव! नवविवाहिता की हत्या कर जमीन में 6 फीट नीचे गाड़ा

मेट्रो की भीड़भाड़ से चाहते हैं छुटकारा? अब दिल्ली वालों को मिलेगी प्रीमियम बस सेवा; फोन से बुक होगी सीट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement