Monday, April 29, 2024
Advertisement

चोरी करने के लिए शख्स ने 'धूम-2' का अपनाया तरीका, घंटो तक किया इंतजार और फिर...

पोलैंड से चोरी का एक अनोखा मामला सुनने में आया है जो आप सभी को हैरान कर देगा। इस चोर ने धूम-2 के फेमस सीन को कॉपी करते हुए मॉल में चोरी करने का प्रयास किया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 23, 2023 9:52 IST
चोरी के लिए चोर ने धूम-2 का अपनाया तरीका- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चोरी के लिए चोर ने धूम-2 का अपनाया तरीका

ऋतिक रोशन की ब्लॉकबस्टर फिल्म धूम-2 तो आप सभी ने देखी होगी। जब भी इस फिल्म की बात होती है तब हर किसी को वो चोरी का सीन जरूर याद आता है जब ऋतिक रोशन एक पुतला बनकर हीरे की चोरी करते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा था कि कोई बंदा चोरी करने के लिए असली जिंदगी में इस सीन को अपनाएगा। नहीं सोचा था ना, लेकिन पोलैंड में एक चोर ने इस तरीके को अपनाकर मॉल में चोरी करने की योजना बनाई थी।

पुलिस ने दी यह जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि, 'शातिर चोर ने मॉल बंद होने तक एक खिड़की के भीतर पुतला बनकर खड़े रहने का फैसला किया। जब मॉल पूरा खाली हो गया और सभी दुकानें बंद हो गई उसके बाद चोर ने अपने काम को अंजाम दिया। चोर ने एक ज्वैलरी स्टैंड को लूट लिया।'

पुलिस ने आगे बताया कि, चोर जब इससे संतुष्ट नहीं हुआ तो दूसरे अवसर पर एक बार फिर चोरी करने के लिए मॉल पहुंचा। उसने खाना खाने के बाद कुछ ड्रेस चोरी की। चोर का मन नहीं भरा तो वह एक बार फिर कुछ खाने के लिए वापस आया। मगर इस बार उसकी किस्मत ने उसका साथा नहीं दिया और मॉल के गार्ड ने उसे देख लिया।

10 सालों की हो सकती है सजा

मॉल में पुतला बनकर चोरी करने वाले 22 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसे 3 महीने के रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि अगर उसका अपराध साबित हो जाता है तो उसे 10 सालों की सजा हो सकती है।

ये भी पढ़ें-

Twitter Trending: सूर्यकुमार यादव के रन आउट होने को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोग बोले- 'दुख-दर्द-पीड़ा'

मुंबई लोकल में डांस ग्रुप ने लगाए शानदार ठुमके, लोग बोले- अरे इन्हें खाली ट्रेन कैसे मिल गई?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement