Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जया बच्चन ने संसद में दिखाई सभापति को उंगली, Video देख भड़के लोग

राज्यसभा सांसद जया बच्चन का गुस्से में सभापति जगदीप धनखड़ पर उंगली उठाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे भाजपा नेता शेयर कर रहे हैं और इसकी निंदा कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 12, 2023 14:27 IST
राज्यसभा में सांसद जया बच्चन ने सभापति को उंगली दिखाई। - India TV Hindi
Image Source : TWITTER राज्यसभा में सांसद जया बच्चन ने सभापति को उंगली दिखाई।

राज्यसभा कार्यवाही की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें राज्यसभा सांसद जया बच्चन को गुस्से में सभापति जगदीप धनखड़ पर उंगली उठाते हुए देखा जा सकता है। यह वायरल वीडियो 9 फरवरी को राज्यसभा की कार्यवाही का है। अब उनके इस वायरल हो रहे वीडियो को भाजपा नेता जमकर शेयर कर रहे हैं। जया बच्चन के इस हरकत पर भाजपाई खूब निशाना साध रहे हैं। 

बीजेपी सांसद अजय सहरावत ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'जया बच्चन का राज्यसभा में व्यवहार निंदनीय है।' 

वहीं  सूचना और प्रसारण मंत्रालय की सलाहकार कंचन गुप्ता ने कहा कि वीडियो ने उन्हें उस समय की याद दिला दी जब यूपीए सत्ता में थी और जया बच्चन ने कुछ कठोर टिप्पणी की थी। जिसके बाद जया बच्चन के उस टिप्पणी के लिए अमिताभ बच्चन को माफी मांगनी पड़ी थी। अमिताभ बच्चन ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था कि "वो राजा हैं, हम रंक हैं।"

वीडियो देख यूजर्स भड़के

इससे पहले भी जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें वह किसी इवेंट में अमिताभ बच्चन के साथ पहुंची थी। वहां पर उन्होंने एक पापराजी पर भड़कते हुए कहा था कि ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए। हालांकि अमिताभ बच्चन ने मौके पर ही मामले को संभाल लिया था। जया बच्चन के इस व्यवहार के लिए उनकी खूब आलोचना हुई थी। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स इसकी तुलना जया बच्चन का पापराजी के साथ किए दुर्व्यवहार से की है।

यह था पूरा मामला

दरअसल, संसद में अडानी घोटाले को लेकर हंगामा हो रहा था। इसी बीच कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रजनी पाटिल को अध्यक्ष के निर्देशों का उल्लंघन करने के लिए चल रहे बजट सत्र के शेष समय के लिए निलंबित कर दिया गया था। इसी बात को लेकर जया बच्चन कांग्रेस सांसद के समर्थन में बात कर रही थीं। जया बच्चन ने कहा कि कांग्रेंस सांसद को सफाई देने का मौका नहीं दिया गया। "मुझे लगता है कि यह बहुत अपमानजनक तरीके से किया गया था। ऐसा नहीं होना चाहिए था। अगर उन्हें लगता है कि कुछ गलत किया गया है, तो उन्हें इसे समिति को भेजना चाहिए था। पता नहीं उन्होंने इसे भेजा था या नहीं। उन्हें स्पष्टीकरण का मौका एक भी मौका नहीं दिया गया था।"

यह भी पढ़ें:

बॉयफ्रेंड की शादी पर एक्स गर्लफ्रेंड्स ने दिया धरना, कहा- तुम्हें बर्बाद कर के छोड़ेंगे

भैंस की एक गलती पड़ी भारी और हो गई शेर की शिकार, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement