Thursday, May 02, 2024
Advertisement

खेसारी के गाने 'नून रोटी खाएंगे...' पर किली पॉल ने उड़ाया गर्दा, Video देख लोग बोले- ठीक है

भोजपुरी गाने 'नून रोटी खाएंगे...' पर किली पॉल ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से पूरे सोशल मीडिया में आग लगा दी है। किली ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 25, 2023 20:03 IST
किली पॉल - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM किली पॉल खेसारी लाल यादव के गाने ‘नून रोटी खाएंगे, जिनगी संग ही बिताएंगे…ठीक है’ पर वीडियो बनाकर पोस्ट किया।

भोजपुरी गानों ने पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इन गानों पर न सिर्फ देश के लोग बल्कि विदेश के लोग भी झूमते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। कई ऐसे विदेशियों के वीडियो आपको सेशल मीडिया पर मिल जाएंगे जिसमें आप उन्हें भोजपुरी गाने पर डांस करते और लिपसिंक करते हुए देख सकते हैं। तो ऐसे लोगों में ही सुमार किली पॉल को तो आप सब जानते ही होंगे। वे बॉलीवुड के गैनों पर लिपसिंक और डांस करते हुए पहले भी नजर आ चुके हैं। हाल में ही उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

'नून रोटी खाएंगे...' पर बनाया वीडियो

खेसारी लाल को भी लोगों ने सुना ही होगा। भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े कलाकार खेसारी के गानों पर अब दुनिया भी थिरक रही है। उनका एक गाना ‘नून रोटी खाएंगे, जिनगी संग ही बिताएंगे…ठीक है’, बहुत ही ज्यादा हिट रहा था। अब तंजानिया के रहने वाले सोशल मीडिया स्टार किली पॉल ने खेसारी के गाने ‘नून रोटी खाएंगे' पर दमदार परफॉर्मेंस दिया है। इस वीडियो में वह गाने पर लिपसिंक करते हुए नजर आ रहे हैं। किली पॉल का यह वीडियो UP और बिहार के लोगों का दिल जीत रहा है। किसी भी विदेशी के लिए भोजपुरी भाषा समझना आसान नहीं है लेकिन किली पॉल को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि उन्हें भोजपुरी न आती हो। वह इस गाने पर ऐसा लिपसिंक कर रहे हैं जैसे यह उनकी ही भाषा हो।

यूजर्स को काफी पसंद आया किली पॉल का भोजपुरी अंदाज

इस वीडियो को किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 3 मिलियन से भी ज्यादा लोगों मे भी देखा है और 2.5 मिलियन लोगो ने इसे लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग किली पॉल के परफॉर्मेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि आपने गर्दा उड़ा दिया। कुछ लोगों ने कहा कि आजकल लोग भोजपुरी गाने को गाली देते हैं लेकिन आपने वीडियो बनाया। 

ये भी पढ़ें:

Anjali Arora डांस के दौरान हुईं Oops Moment का शिकार, फैंस ने किया MMS का जिक्र, देखें Video

13 साल के छात्र पर आया इंग्लिश टीचर का दिल, स्कूल में की गंदी हरकतें फिर हुई प्रेग्नेंट, जज ने सुनाई 10 साल की जेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement