Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कुत्तों ने नोंच-नोंच कर 5 साल के मासूम की ले ली जान, Video देख कांप जाएगी रूह

हैदराबाद के अंबरपेट में एक 5 साल के मासूम बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोंच-नोंचकर मार डाला। दिल को झंकझोर देने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 21, 2023 14:45 IST
घटना का वीडियो CCTV में रिकॉर्ड हो गया।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER घटना का वीडियो CCTV में रिकॉर्ड हो गया।

हैदराबाद के अंबरपेट में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक 5 साल के मासूम बच्चे को आवारा  कुत्तों ने नोंच-नोंचकर मार डाला।  बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे का नाम प्रदीप बताया जा रहा है। दिल को झंकझोर देने वाली यह घटना पास में ही लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गई थी। घटना 19 फरवरी की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर घटना का CCTV फुटेज का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

तेलंगाना के मंत्री के टी रामा राव ने जताया दुख

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कुछ आवारा कुत्ते एक मासूम बच्चे को घेर लिया और फिर उस पर हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे के पिता गंगाधर और एक गार्ड उसे अपने साथ कार्यस्थल पर ले गए थे।  बच्चा अकेला घूम रहा था तभी कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। इस दुखद घटना पर तेलंगाना के मंत्री के टी रामा राव ने दुख प्रकट करते हुए कहा- "हम अपने नगर पालिकाओं में स्ट्रीट डॉग के खतरे से निपटने की कोशिश कर रहे हैं। हमने पशु देखभाल केंद्र, पशु जन्म नियंत्रण केंद्र बनाए हैं। परिवार और हम दोनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।" हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारा सर्वश्रेष्ठ किया जाए ताकि इन घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। हमारे जैविक अपशिष्ट निपटान को भी बढ़ाने की आवश्यकता है। इसलिए, हम निश्चित रूप से अपनी क्षमता के अनुसार सब कुछ करेंगे। परिवार के प्रति मेरी सच्ची संवेदना, मुझे पता है कि मैं नहीं कर सकता बच्चे को वापस लाओ। मैं अपनी क्षमता के अनुसार सब कुछ करूंगा ताकि यह दोबारा न हो।"

यूजर्स ने किए भावुक कमेंट्स

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स मासूम बच्चे की मौत पर दुख जता रहे हैं। कई लोगों ने पोस्ट पर दुख भरे कमेंट्स किए। वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो को बहुत ही भयावह बताया। कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा- क्षेत्र में आवारा कुत्तों का आतंक इस कदर जारी है कि वह एक बच्चे को नोंच-नोंचकर मार डालें। ऐसे में नगरपालिका के कार्यशैली पर सवाल उठते हैं।

ये भी पढ़ें:

क्लास में गर्लफ्रेंड से कॉल पर बात कर रहा था बंदा, तभी मास्टर जी ने कान लगाकर सुन लिया

दुनिया की 10 सबसे अनोखी बिल्डिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement