Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मौत को दावत! चलती स्कूटी पर लैपटॉप खोल Zoom कॉल अटेंड करते दिखा शख्स, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से सर्कुलेट हो रहा है जिसमें एक शख्स स्कूटर चलाते वक्त लैपटॉप पर जूम कॉल अटेंड करते दिख रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 24, 2024 19:25 IST
चलती स्कूटी पर काम करते हुए शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चलती स्कूटी पर काम करते हुए शख्स

बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं। साथ ही इस शहर में लोगों पर काम का प्रेशर भी बहुत होता है। जिससे लोग ट्रैफिक में ही अपने काम निपटाते हुए चलते हैं। हाल में इसी का उदाहरण पेश करते हुए एक स्कूटी सवार लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह स्कूटी चलते वक्त लैपटॉप पर जूम कॉल अटेंड कर रहा था। हालांकि ये काफी जोखिम भरा काम है। ऐसे में लड़का किसी हादसे का शिकार भी हो सकता है।

चलती स्कूटी और लैपटॉप पर जूम कॉल अटेंड कर रहा था शख्स

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का हेलमेंट लगाकर स्कूटी चला रहा है। स्कूटी की स्पीड काफी तेज है। ऐसे में वह अपनी टांगों पर लैपटॉप भी रखे हुए है और Zoom कॉल पर मीटिंग भी अटेंड कर रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @peakbengaluru नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ एक कैप्शन भी दिया गया है जिसमें लिखा है- Bengaluru is not for beginners. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक डेढ़ लाख लोगों ने देखा और 1800 लोगों ने लाइक किया है। 

"क्या मजबूरी रही होगी"

वीडियो पर लोग कमेंट कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आखिर क्या मजबूरी रही होगी। दूसरे ने लिखा- ऑफिस में हफ्ते के 70 घंटे काम करने के बाद भी समय कम पड़ गया होगा। तीसरे ने मजेदार तरीके से लिखा- कंपनी के लैपटॉप के साथ लोग ऐसा ही करते हैं। चौथे यूजर ने लिखा- काम तो होते रहेगा भाई, पहले अपनी जिंदगी बचा। एक अन्य यूजर ने लिखा- Work From Traffic.

ये भी पढ़ें:

पुतला लेकर भागती पुलिस के पीछे पड़ी पब्लिक, जलाने के लिए जुटी थी भीड़, नहीं मिला तो फोटो जलाकर किया विरोध

 

लहराते-बलखाते रील बना रहीं थी आंटी, अचानक गर्दन से चेन खींचकर भागा चोर, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement