Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शख्स ने पेट्रोल पंप पर भरवाया हजार रुपए का पेट्रोल, फिर पैसे दिए बिना ही भगा दी कार, VIDEO आया सामने

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक कार चालक ने न केवल मुफ्त में पेट्रोल डलवाया बल्कि पेट्रोल भरने के पाइप को भी उखाड़ ले गया। ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसकी वजह से इसका वीडियो सामने आया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 09, 2023 21:16 IST
Gwalior News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पेट्रोल भरवाकर भागती कार

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां के एक पेट्रोल पंप पर एक कार सवार ने हजार रुपए का पेट्रोल भरवाया और फिर बिना पैसे दिए ही गाड़ी भगा दी। इस दौरान जिस पाइप के जरिए पेट्रोल भरा जा रहा था, वह भी कार के साथ ही उखड़ा हुआ चला गया। कार ड्राइवर की हरकत का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया, जिसके बाद पंप के कर्मचारियों ने थाने में इसकी शिकायत की है। 

क्या है पूरा मामला?

मामला हजीरा थाना क्षेत्र के बिरला नगर का है। यहां रात में एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए आई। पेट्रोल भरने के दौरान कार चालक गाड़ी में बैठकर ही पंप के कर्मचारी से बात करने लगा। जब पैसे देने की बारी आई तो कार चालक ने गाड़ी भगा दी। इस दौरान जिस पाइप से पेट्रोल भरा जा रहा था, वह भी उखड़ गया। हालांकि कार चालक की ये हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई और पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने मामले की शिकायत थाने में की है। (रिपोर्ट: भूपेंद्र सिंह)

ये भी पढ़ें: 

'आतंकवादी हमारे घर में हैं', इजरायल में हुए हमले के बाद पत्नी ने फोन पर पति से कही ये बात

इजरायल ने जारी किया गाजा की पूर्ण घेराबंदी का आदेश, इतने लाख सैनिक हमले के लिए तैयार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement